VIDEO: पांच दिन से गायब था डॉगी फिर दीवार से आई रोने की आवाज

Jul 22 2021 03:00 PM
VIDEO: पांच दिन से गायब था डॉगी फिर दीवार से आई रोने की आवाज

कुत्ते ऐसे जानवर है जो एक बार अगर किसी व्यक्ति के घर में रहे तो उनके लिए बड़े वफादार हो जाते हैं। वैसे कई बार ये कुत्ते कई दुखद घटनाओं का भी शिकार हो जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही हादसे के बारे में बताने जा रहे हैं। यह हादसा ओहिया का है। यहां एक डॉगी पांच दिन पहले अचानक से गुमशुदा हो गया था और इसके बाद में यह पता चला कि वह घर की दीवार में ही फंसा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत डॉग का नाम गर्टी है और यह डॉग टेरियर 13 जुलाई को अचानक से लापता हो गया।

यहाँ देखे वीडियो....

गर्टी जब नहीं मिला तो परिवार के सदस्यों को लगा कि वो कहीं चली गई। उसके बाद जब एक दिन घर की दीवार से उसके रोने की अवाजें आईं तो उन्होंने फायरफाइटर्स को बुलाया और दीवार तोड़कर गर्टी को बाहर निकाला। बताया जा रहा है इस रेस्क्यू में शामिल फायरफाइटर्स ने बयान दिया है। उनका कहना है वो एक दरार में गिरने के बाद दो दीवारों के बीच फंस गया था। डिपार्टमेंट ने बयान में कहा, ‘5 दिनों से वह दीवार के बीच इसी जगह पर बुरी तरह फंसा था।’ वहीँ सीएफडी’ ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, एक डॉग पिछले एक हफ्ते से कही गायब है लेकिन रविवार को घर के मालिक ने फायर डिपार्टमेंट को फोन कर बताया कि उन्हें गैराज की दीवार के पीछे से रोने की आवाज आ रही है तो मदद के लिए फायरफाइटर्स वहां पहुंचे।

वहीँ जब फायरफाइटर्स ने देखा कि डॉग ऐसी जगह फंसा है कि वहां तक पहुंचना अंसभव था। तो क्रू ने दीवार तोड़ी और गर्टी को सुरक्षित बाहर निकाला। अब इस घटना का वीडियो ट्विटर यूजर @GoodNewsCorres1 ने भी शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में बताया, ''गर्टी पिछले 5 दिनों से कुछ नहीं पता था। वह दो दीवारों के बीच फंस गया था, जिसे Cincinnati Fire Department ने बचा लिया।'' अब इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

मलाइका से तलाक के 4 साल बाद अरबाज ने किया चौकाने वाला खुलासा

राज कुंद्रा मामला: मुंबई क्राइम ब्रांच ने फ्रीज की 7 करोड़ से ज्यादा की रकम

केरल में जेल के अधिकांश कैदियों को लगा कोरोना का पहला टीका