पालतू कुत्ते ने दुधमुंही बच्ची को नोच-नोचकर मौत के घाट उतारा

Apr 19 2019 05:22 PM
पालतू कुत्ते ने दुधमुंही बच्ची को नोच-नोचकर मौत के घाट उतारा

मंडी : शहर के मसेरन पंचायत के रसेहड़ गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर के बरामदे में खेल रही 10 माह की बच्ची को पालतू कुत्ते ने नोच-नोचकर मार डाला। घटना से कुछ देर पहले मां दूध पिलाकर बच्ची को बरामदे में छोड़कर घर के साथ लगते बाथरूम में कपड़े धोने गई थी और पिता काम के सिलसिले में घर से बाहर निकल गया। इसी बीच यह दर्दनाक घटना हो गई। मां बेसुध है और रो रोकर बुरा हाल है।

ओडिशा में जंगली हाथीयों ने मचाया उत्पात, कई लोगों को कुचला

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप सपुर्द कर दिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शशिपाल की दस माह की बच्ची वैष्णवी को सुबह करीब साढ़े आठ बजे उसकी मां लीला देवी ने दूध पिलाकर खेलने के लिए बरामदे में छोड़ दिया। वह स्वयं कपड़े धोने के लिए चली गईं। घर के बरामदे के एक कोने में उनका पालतू कुत्ता बंधा हुआ था। वैष्णवी घुटनों के बल धीरे-धीरे से कुत्ते के निकट पहुंच गई।

दिल्ली पुलिस ने क्राइम ब्रांच को सौंपा, एनडी तिवारी के बेटे शेखर की संदिग्ध मौत का मामला

कुत्ते से छीननी पड़ी बच्ची 

इसी के साथ कुत्ते ने बच्ची को अपनी ओर खींच कर उसे बुरी तरह से नोच लिया और लहूलुहान कर दिया। उसकी मां कपड़े धोने के बाद अपनी बच्ची को देखने आई तो बरामदे का मंजर देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। कुत्ते ने बच्ची को पूरी तरह से अपनी गिरफत में लिया हुआ था। लीला देवी ने हिम्मत जुटा कुत्ते से बच्ची को छीना। बच्ची पूरी तरह से अचेत हो गई थी। अपनी लाड़ली की हालत देख लीला देवी जोर-जोर से रोने लगी।

झारखंड में जंगली भालुओं ने बोला ग्रामीणों पर हमला, एक की मौत पांच घायल

ट्रेलर की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने किया हाई-वे जाम

यमुनोत्री हाईवे पर मलबा आ जाने से जाम में फंसे दर्जनों वाहन