इमरान और रेहाम के तलाक को लेकर ब्रिटिश अख़बार ने किया नया खुलासा
इमरान और रेहाम के तलाक को लेकर ब्रिटिश अख़बार ने किया नया खुलासा
Share:

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान और रेहाम खान ने इसी साल जनवरी में निकाह किया था, लेकिन इनका यह निकाह ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों के बीच कुछ दिनों पहले तलाक हो गया. हालाँकि इनका तलाक क्यों हुआ इसको लेकर अभी तक कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. इनके तलाक को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे है. हाल ही में ब्रिटेन के एक अखबार ने इमरान खान और रेहाम खान के तलाक की वजह कुत्तों को बताया. अख़बार के अनुसार इमरान खान बेडरूम में अपने कुत्तों को लेकर आ जाते थे, जो रेहाम खान को पसंद नहीं था. कुत्तों को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ था, लेकिन इमरान नहीं माने और दोनों के बीच दूरिया बढ़ने लगी.

बता दे कि इससे पहले एक पाकिस्तानी पत्रकार ने खुलासा करते हुए कहा था कि रेहाम खान, इमरान खान को धीमा जहर देकर मारना चाहती थी, ताकि वह पार्टी पर कब्ज़ा कर सके. लेकिन इमरान को उसके इरादो के बारे में पता चल गया था, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया.

वही कई लोगो का यह भी मानना है कि रेहाम को इमरान और जेमिमा गोल्डस्मिथ की नजदीकियां पसंद नहीं थी. बता दे कि जेमिमा गोल्डस्मिथ, इमरान की पूर्व पत्नी है और दोनों के दो बच्चे भी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -