भारत का एकमात्र डॉग होटल जहां ऐशो-आराम से रहेंगे आपके प्यारे डॉगी
भारत का एकमात्र डॉग होटल जहां ऐशो-आराम से रहेंगे आपके प्यारे डॉगी
Share:

आज तक आपने कई अलग-अलग होटल के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक डॉग होटल के बारे में बता रहे हैं जो विदेश में नहीं बल्कि हमारे ही देश में है. जी हाँ... ये होटल दिल्ली के गुरुग्राम में खुला है जिसका नाम Critterati है. इसे खुले हुए करीब एक साल हो चुका है और तब से लेकर अब तक इसकी चर्चा हो रही है. इस होटल में आपके प्यारे डौगी के लिए सभी फैसेलिटी मौजूद रहेगी.

जी हाँ... इस होटल में लग्‍जरी सुइट भी है जहां पर आका प्यारा डौगी के लिए वेलवेट वाला बड़ा सा बेड, एक टीवी और प्राइवेट बालकनी भी है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि डौगी की इतनी फैसिलिटी वाले होटल का किराया कितना होगा? आपको बता दें इस होटल में एक रात का किराया लगभग साढ़े चार हजार रुपये है. इस होटल में आपके डौगी की बड़े ही शाही अंदाज़ में सेवा की जाएगी.

आपको बता दें होटल की छत पर डौगी के लिए स्विमिंग पूल भी बना है. इतना ही नहीं बल्कि यहाँ पर आयुर्वेदिक ऑइल से मसाज भी किया जाता है जिसके बाद उन्हें स्पा ट्रीटमेंट भी दिया जाता है. इसके साथ ही इस डॉग होटल में 24 घंटे वेटेनरी डॉक्टर मौजूद रहता है साथ ही यहाँ एक ऑपरेशन थिएटर भी बनाया गया है जहां हर वक़्त मेडिकल टीम अवेलेबल रहती है. डौगी को यहाँ पर उनके मनपसंद का खाना भी मिलेगा. तो अब आप भी अपने डौगी को कुछ दिनों के वेकेशंस एन्जॉय करने के लिए ले जाइये गुरुग्राम.

मूर्ति चुराते वक्त चोर ने लिखा भगवान को पत्र, कहा- 'हो सके तो माफ कर देना...'

शादी के कार्ड पर गणेश जी की जगह छपवा दी राहुल गाँधी की तस्वीर

सेल्फ़ी और गैजेट का बुखार आपको कर सकता है बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -