डूबते कुत्ते को देख सुपरमैन बना ये आदमी, फिर हुआ ये

आज कल रोज़ाना सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन्हे देख कर हैरानी हो जाती है. कभी यह किसी की मदद के लिए होते हैं तो कभी किसी को कुछ सुचना देने के लिए. इसी के चलते एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी घबरा जाएंगे. बर्फ से जमी एक नदी के बीच एक कुत्ता का आधा शरीर अन्दर फंस गया था. अगर कोई वहां वक्त पर नहीं पहुंचता तो वो शायद बच नहीं पाता. लेकिन फायर डिपार्टमेंट के फायरफाइटर ने अपनी जान जोखिम में डालकर कुत्ते को बचाया और सही सलामत जगह पर पहुंचाया.

मालिक ने कुत्ते को थोड़ी देर के लिए घर के बाहर घूमने के लिए छोड़ दिया. जिसके बाद वो बर्फ से जमी नदी में चलने लगा और एकाएक ही उसका पैर नदी में चला गया और वो वही फैंस गया. मालिक बाहर निकलकर स्थिति को समझता है और तुरंत फायर डिपार्टमेंट को फोन लगा कर उन्हें यहाँ आने को बोलता है. सबसे पहले फायरफाइटर ने खुद को रस्सी से बांध लिया और बर्फ से जमीं नदी में चलने लगा. यह हादसा पिछले हफ्ते का है जिसे फेसबुक पर सस्काचुआन के स्विफ्ट फायर डिपार्टमेंट के चीफ ने अपलोड किया है.

 

जैसे ही उन्होंने कुत्ते को पकड़ा तो वो नीचे गिरने लगा लेकिन फायरफाइटर ने उसे बचा लिया. फायर चीफ डेनिस पिलोन ने ये वीडियो शेयर किया है और लोगों को वॉर्निंग दी है. उन्होंने कहा - "बच्चों को और पालतू जानवरों को नदियों से दूर रखें, क्योंकि वहां पतली बर्फ जमी है. जो खतरनाक साबित हो सकती है." इस वीडियो के वायरल होते ही यह फायर फाइटर स्टार बन गया.

अपनी Sexy फोटोज से सभी को दीवाना बना रही हैं ये DJ

Vogue के लिए कैटरीना कैफ का फंकी फोटोशूट..

अपनी ही बात पर इस तरह उलझ गए राहुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -