आसमान से गिरा महिला पर कुत्ता और टूट गई हड्डियां, वायरल हुआ वीडियो
आसमान से गिरा महिला पर कुत्ता और टूट गई हड्डियां, वायरल हुआ वीडियो
Share:

चीन अपनी अजीब हरकतों के कारण हमेशा ही चर्चा में रहता है. आये दिन वहां से कोई न कोई ऐसी खबरें आती ही रहती हैं जिसे जानकर आप सभी चौंक जाते हैं. हाल ही  में ऐसा ही कुछ हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. चीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऊपर से एक महिला पर अचानक कुत्ता गिरता है. इस दौरान लगी चोट से वह बेहोश हो जाती है. लेकिन ऐसा कैसे हुआ है इसी के बारे में आपको जानकारी देदें. 

दरसल, चीन में जब ऊपर से कुत्ता महिला पर गिरा तो कुत्ता तो बच गया मगर महिला के गर्दन की तीन हड्डियां टूट गईं. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो चीन के बाइयुन जिले का है. यह वीडियो सर्विलांस कैमरे से शूट हुआ बताया जाता है. तभी से ये वीडियो वायरल हो रहा है और काफी चर्चा में भी है. 

वीडियो में दिख रहा कि गोद में बच्चा लिए हुए एक महिला आगे-आगे चल रही है, उसके पीछे एक अन्य महिला चल रही है. दोनों एक बड़े भवन के अंदर दाखिल होने जा रहीं हैं. अचानक ऊपर से एक कुत्ता पीछे वाली महिला के सिर पर गिर पड़ता है. कुत्ता गिरकर भाग जाता है, वहीं महिला जमीन पर गिर बुरी तरह घायल होकर बेहोश हो जाती है. खबर के अनुसार  महिला को करीब 12 मिनट के उपचार के बाद होश आ गया. 

कुत्ता समझ कर घर ले आई महिला, 2 साल बाद असलियत जानकर उड़ गए होश

खुद को संतुष्ट करने के लिए सब्जियों के साथ बोतल का भी उपयोग करती है महिलाएं

इस शख्स ने बंदर को पिलाया गांजा, Peta ने लिया एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -