बिना टिकट मैच देखने आया कुत्ता
बिना टिकट मैच देखने आया कुत्ता
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच मैच की शुरुआत से पहले एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी, जहां मैदान पर एक कुत्ता घुस आया जिस पर शुरुआत में किसी का ध्यान नहीं गया. जिस समय कुत्ता मैदान में घूम रहा था उस समय अधिकांश खिलाड़ी वार्म-अप के बाद ड्रेसिंग रूम में लौट चुके थे. लेकिन कुत्ता मैदान पर ज्यादा देर नहीं टिका और मैदानकर्मी के बाहर भगाने से पहले ही वह स्वयं बाहर चला गया.
 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब मैच के दौरान फिरोजशाह कोटला मैदान पर ऐसा हैरतअंगेज़ नज़ारा देखने को मिला. इससे पहले भी कई बार ऐसा नजारा देखा जा चुका है. अक्टूबर 2008 में तो भारत और ऑस्टेलिया के बीच यहां खेले जा रहे टेस्ट मैचों को मधुमक्खियों के कारण कुछ देर के लिए रोकना पड़ गया था.
 
साल 2016 में भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम टेस्ट के दौरान भी ऐसा ही वाकया देखने को मिला था, जब एक कुत्ता मैदान में प्रवेश कर गया था. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने चेतेश्वर पुजारा 97 रन बनाकर बल्ला थामे खड़े थे. क्रिकेट फैंस और टीम की नजरें पुजारा के शतक पूरा करने पर टिकी हुई थीं. नॉन स्ट्राइक पर भारतीय कप्तान विराट कोहली भी 91 रन बनाकर पुजारा का साथ दे रहे थे. गेंद फेंकने के लिए ब्रॉड जैसे ही तैयार हो रहे थे, तभी एक कुत्ता मैदान के अंदर प्रवेश कर गया. कुत्ते ने पूरे मैदान में दौड़ लगायी और इसके बाद वह पिच की तरफ दौड़ने लगा. ऐसा ही एक वाकया कुछ दिन पहले देखने को मिला था, जब एक कार चालक कार को ग्राउंड के अंदर ले आया था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

एक और रिकॉर्ड कोहली के नाम

एक ही कॉलेज के चार खिलाड़ी खेलेंगे टेस्ट

एक और रिकॉर्ड कोहली के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -