एक्टिंग करने में शाहरुख़-सलमान से भी आगे है ये कुत्ता, देखकर हंसी आ जाएगी
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके जरिए हम दूर बैठे लोगों से और दुनिया के हर कोने से कनेक्ट रहते है. सोशल मीडिया रातोरात किसी भी इंसान को फेमस बना सकता है. हर दिन कोई ना कोई नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. हाल ही में एक और वीडियो इस पर वायरल हो रहा है जिसके जरिए एक कुत्ता दुनिया भर में मशहूर हो रहा है. जी हाँ... जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप भी इसे देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

इस वीडियो में आप देख सकते है एक कुत्ता इतनी शानदार एक्टिंग कर रहा है कि वो एक्टिंग के मामले में सलमान से लेकर शाहरुख़ खान तक सभी को पीछे छोड़ रहा है. वीडियो में कुत्ता मारने की एक्टिंग कर रहा है. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा था और जिसने भी इस वीडियो को देखा वो इस कुत्ते की एक्टिंग के दीवाने हो गए. सबसे पहले एक शख्स कुत्ते को उंगली दिखाकर गोली मारता है और जैसे ही कुत्ते को नकली गोली लगती है वो मरने की एक्टिंग करने लग जाता है. इसके बाद शख्स उस कुत्ते कप और ज्यादा गोली मारते रहता है और कुत्ता गोली खाकर तड़पने की एक्टिंग करता रहता है.

एक्टिंग करते हुए कुत्ता काफी ज्यादा क्यूट लग रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो इस क्यूट से कुत्ते के वीडियो को लगातार शेयर करते ही जा रहा है. वैसे भी कुत्ते को सभी को पसंद होते ही है और इस सफ़ेद रंग के कुत्ते को देखकर तो हर किसी का दिल इस पर आ जाएगा. आप भी देखिये इस क्यूट से कुत्ते की शानदार एक्टिंग.

Video: बीच सड़क पर सेक्स करते रहे कपल, लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया

इस गाँव में होती है मुस्लिम माता की पूजा, नाम है डॉलर माता

तेज़ टाइपिंग करने वालों की घट रही हैं महत्वता, वौइस् कमांड ने ली टाइपिंग की जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -