मालिक की जान बचाने के लिए जंगली भालू से भिड़ गया कुत्ता, सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे लोग
मालिक की जान बचाने के लिए जंगली भालू से भिड़ गया कुत्ता, सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे लोग
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जहां एक पालतू कुत्‍ता अपने मालिक की जान बचाने के लिए जंगली भालू से भिड़ गया. कुत्‍ते की बहादुरी की लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. कुत्‍ते और भालू की ये लड़ाई तुर्की के एक कस्‍बे में हुई. ये घटना CCTV में दर्ज हो गई. फुटेज में जहां दिख रहा है कि किस तरह कुत्‍ता भालू से भिड़ता है. वहीं कुत्‍ते का मालिक मौके से भाग जाता है.  

जो लोकल रिपोर्ट सामने आई हैं, उसके अनुसार, भूख से बेहाल भालू पास के पहाड़ी जंगल से खाने की तलाश में पहुंचता है. उसी वक़्त एक व्यक्ति दो कुत्‍तों के साथ घूम रहा होता है, तभी भालू उनकी ओर बढ़ता है. CCTV फुटेज में नज़र आ रहा है, ये शख्‍स नोटिस करता है कि कोई चीज उनकी ओर बढ़ रही है. किन्तु वह वहां से निकल लेता है. फिर कुत्‍ते मोर्चा संभालते हैं. वहीं वायरल फुटेज में ये भी नज़र आ रहा है कि कुत्‍तों का भालू पीछा कर रहा है. फुटेज में एक कुत्‍ता पीछे की ओर नज़र आ रहा है, वहीं दूसरा कुत्‍ता भालू का मुकाबला करता है. जो रिपोर्ट आई है, उसके अनुसार इस भिड़ंत में न तो कुत्‍ता और न ही भालू जख्मी हुआ. 

बता दें कि कुछ महीने पहले अमेरिका के फ्लोरिडा में भी इस प्रकार का मामला देखने को मिला था, मगर ये ऊपर बताए गए मामले का ठीक विपरीत था. जब वॉल्‍टर हिकॉक्‍स नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्‍नी और अपने 3 कुत्‍तों को भालू से बचाया था. हिकॉक्‍स ने तब WFTV से बात करते हुए कहा था कि उन्‍हें पहले लगा कि  भालू नहीं, पड़ोसी का कुत्‍ता लगा था. गनीमत ये रही है कि इस हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ था. भालू खुले गेट से भीतर आ गया था. 

OMG! यहां पैदा हुआ 2 लिंग वाला बच्चा, देखते ही डॉक्टरों ने काट दिया...

बिना पेट्रोल के भी चलता है ये स्कूटर...5 मिनिट में हो जाता है तैयार, बैग में भी रख सकते हैं आप

लड़की के पेट में हुई हलचल तो करवाया टेस्ट, रिजल्ट देख रह गई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -