कुत्ते ने नवजात शिशु को दबोचा

Dec 05 2017 10:27 AM
कुत्ते ने नवजात शिशु को दबोचा

भोपाल: मध्‍य प्रदेश से एक विचलित करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कुत्ता नवजात को मुंह में दबाए दौड़ता नजर आया. यह देख कर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. इस दौरान बचे कि मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शहर के जिला अस्पताल के नजदीक से गुजरने वाले रोड का यह पूरा मामला है.

मध्यप्रदेश के सागर जिले के जिला अस्पताल सड़क पर उस वक्त सनसनी का माहौल बन गया. जब एक कुत्ता अपने मुंह मे नवजात शिशु को लेकर घूम रहा था. इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. 

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि जैसे ही हमें घटना की सूचना मिली हम घटनास्थल पर पहुंचे और हमें वहां एक नवजात की डेड बॉडी मिली. बच्चे की पहचान के लिए जांच जारी है. बताया जा रहा है कि शहर के जिला अस्पताल के नजदीक से गुजरने वाले रोड का यह पूरा मामला है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एक कुत्ता अपने मुँह में नवजात को लेकर घूम रहा था. वही गोपालगंज थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी, कि एक कुत्ता अपने मुंह में नवजात के शव को दबाये हुए है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा एक नवजात को कुत्ते के द्वारा क्षत विक्षत किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. पुलिस इसकी जांच कर रही है की बच्चा किसका है. 

मूडीज के विपरीत फिच का अनुमान

ट्रेनों का सही पता बताएगी ये सरकारी एप

बैडमिंटन टूर्नामेंट- फाइनल में हारे लक्ष्य सेन