लड़की की छोटी उंगली बताती है उसके व्यक्तित्व के बारे में

By Ramgovind Kabiriya
Dec 06 2017 05:30 AM
लड़की की छोटी उंगली बताती है उसके व्यक्तित्व के बारे में

अक्सर कुछ लोग ऐसे होते हैं जो देखते ही मन को भा जाते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है जो लोग सूरत से तो अच्छे होते हैं लेकिन मन से चालू होते हैं। आज के समय में किसी को पहचानना बड़ा ही मुश्किल होता है। लड़की चालू है या नहीं इसका अंदाजा तो उससे बात करके, दोस्ती करके ही पता लगाया जा सकता है। अक्सर यही देखने को मिलता है कि लड़के खुबसूरत लड़की का चेहरा देखकर ही फिसल जाते हैं, और जब उनसे प्यार कर बैठते है तो फिर बाद में उन्हे पछताना पड़ता है। आज हम आपको इन्ही सबसे जुड़ी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे पढ़ कर आप भी यह तय कर सकते हैं कि लड़की चालू है या नहीं। तो चलिए देखते है कि किस प्रकार से पहचाने चालू लड़की को।

यदि छोटी ऊँगली का बीच वाला भाग पहले और आखिरी भाग से बड़ा या लंबा होता है तो ऐसी लकियाँ बहुत ही केयरिंग होती है ऐसी कियाँ दूसरो की केयर करने वाली, दूसरो की चिंता रखने वाली और दूसरो के बारे में अधिक सोचने वाली होती है. ऐसी ड़कियाँ दूसरो के बारें में अपने से पहले सोचती है, लेकिन ऐसी लडकियाँ बहुत कम मिलती है।

अगर छोटी ऊँगली का पहला यानी सबसे ऊपर का भाग सबसे लंबा होता है तो ऐसी कियों की तरफ लोग ज्यादा आकर्षित होते है, इनकी बात करने के तरीके से लोग प्रभावित हो सकते है ये लड़कियाँ दूसरों का आकर्षण पाने वाली होती है और इनमें दूसरों को अच्छे से और गहराई से समझने की क्षमता होती है।

अगर छोटी ऊँगली का सबसे नीचे वाला भाग सबसे छोटा है तो ऐसी लड़कियाँ दूसरे लोगो के प्रति लॉयल रहती है ऐसी लकियों पर आप आसानी सें भरोसा कर सकतें है।

 

जिस व्यक्ति के घर दिख जाए चाय के ऐसे कप तो समझ लें की वह..

अपने हस्ताक्षर में लगा दें बस ये बिंदी सफलता दौड़ के आएगी

घुंघराले बाल वाली महिलाओं के पास होता है ये ख़ास हुनर

मानव चेहरे का आकार बंया करता है उसकी सारी सच्चाई