क्या भारत-पाक को करीब ला पाएगा कोरोना ?
क्या भारत-पाक को करीब ला पाएगा कोरोना ?
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस अभी तक 100 से ज्यादा देशों में फैल चुका है और विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने इसे एक महामारी घोषित कर दिया है। इस बीच पाकिस्तान ने संकेत दिए हैं कि वह वायरस से निपटने के लिए भारत के साथ मिलकर कार्य कर सकता है। कोरोना वायरस का प्रकोप सभी देशों में फैलता जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत भी हो चुकी है। आसपास तेजी से फैलते वायरस से पड़ोसी देश पाकिस्तान भी घबराया हुआ है।

भारत में जहां अभी तक कोरोना के 73 मामले दर्ज किए जा चुके हैं, वहीं पाकिस्तान में 20 मामले सामने आए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, साप्ताहिक न्यूज ब्रीफिंग में पाकिस्तान की विदेश कार्यालय की प्रवक्ता आयशा फारूकी से सवाल किया गया कि क्या पाकिस्तान भारत समेत अपने पड़ोसी मुल्कों के साथ मिलकर कोरोना से लड़ने के लिए कार्य करेगा? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस वायरस से लड़ने  के लिए अपने पड़ोसी मुल्कों के साथ काम कर सकता है।

प्रवक्ता ने कहा कि, पाकिस्तान की सरकार बेहद बारीकी से स्थिति की निगरानी कर रही है व पाकिस्तान के नागरिकों के लिए जरुरी कदम उठाएगी और हम हमारे पड़ोसी मुल्कों को कोई भी मदद  प्रदान करने को भी तैयार हैं। उन्होंने बताया कि इस वायरस के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए सभी लोगों को हरसंभव सहायता दी जा रही है। 

बीएस 4 वाहनों का नहीं होगा पंजीकरण

Gold Futures Price: सोने की वायदा कीमत में आयी गिरावट

टैक्स कलेक्शन पर भी कोरोना वायरस का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -