क्या आपके घर पर भी बार बार चली जाती है बिजली तो आज ही लेकर आएं ये खास चीज

क्या आपके घर पर भी बार बार चली जाती है बिजली तो आज ही लेकर आएं ये खास चीज
Share:

यदि आपके घर में दिन-रात बिजली जाने का सिलसिला बना हुआ रहता है जाहिर सी बात है घर के काम-काज प्रभावित होने लग जाते है. रात के वक़्त पर जब बिजली जाती है तो लाइटिंग की परेशानी भी होती है. ऐसे में आपको दिक्कत ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम एक ऐसा LED बल्ब लेकर आए हैं जो बिजली जाने के उपरांत भी घंटों तक चलता रहता है. ये बल्ब आसानी से मार्केट में उपलब्ध है और आज हम आपको इसकी खासियत और जिसका मूल्य के बारे में बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये बल्ब: जिस बल्ब की हम बात कर रहे हैं उसका नाम DP 7812 (RECHARGEABLE LED EMERGENCY BULB) 18W LED, 2000mAh Battery 6 hrs Bulb Emergency Light है और आप इसे फ्लिपकार्ट से परचेज भी पर पाएंगे. यदि बात की जाए इसके मूल्य के बारें में तो ग्राहक इसे सिर्फ 549 रुपये में परचेज कर सकते हैं, नॉर्मल LED बल्ब से कम्पेयर करें तो इसका मूल्य तकरीबन दोगुनी है लेकिन जिसके बाद भी ये नॉर्मल LED बल्ब से काफी ज्यादा बेहतर हैं और आपको घंटों तक लाइटिंग प्रोवाइड भी कर पाएगा. ये LED बल्ब इतने दमदार होते हैं कि बिजली जाने के उपरांत करीबन 4 घंटे तक ये जलते रहते हैं और आप इमरजेंसी के वक़्त इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. खास बात ये है कि इन्हें अलग से चार्ज करने की आवश्यकता नहीं पड़ती है और ये खुद ही चार्ज भी होते रहते हैं. 

क्या हैं खासियतें: अगर खासियतों के बारें में बात की जाए तो ये बल्ब बिजली कटौती के दौरान 6 घंटे तक निरंतर लाइटिंग बैकअप देता है, इसमें एक शक्तिशाली लिथियम-आयन बैटरी है, जिसे चार्ज करने में 8-10 घंटे का वक़्त लग जाता है. ये 18W इन्वर्टर इमरजेंसी एलईडी बल्ब ऑन रखने पर अपने आप चार्ज हो जाएगा. जिसके इस्तेमाल आपके घर, खुदरा दुकानों और अस्पताल में आपके अध्ययन / ड्राइंग रूम और बाथरूम में किया जा सकता है. इसमें आपको 6 माह की वारंटी भी दी जा रही है. 

AC की ठंडक को भी मात देगी इस कूलर की हवा

जल्द ही IPHONE के लिए लॉन्च होने वाली ये अनोखी चीज

NETFLIX पर अब आप भी साल भर फ्रेम में देख सकते है कोई भी फिल्म...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -