जैस्मिन के साथ अपने रिश्ते को लेकर अली ने इशारों में कह दिया सच
जैस्मिन के साथ अपने रिश्ते को लेकर अली ने इशारों में कह दिया सच
Share:

जाना माना मशहूर टीवी शो बिग बॉस 14 में सबंधो का बनना-बिगड़ना चलता रहता है। कुछ वक़्त पूर्व एजाज खान तथा पव‍ित्रा पुनिया के रिश्ते को लेकर बहुत चर्चा रही थी। अब घर की नई जोड़ी जैस्मिन भसीन तथा अली गोनी का रिश्ता घर में चर्चा का विषय बना हुआ है। शन‍िवार के एप‍िसोड में सलमान खान द्वारा जैस्मिन तथा अली के रिलेशन पर बात छेड़ने के पश्चात् दोनों के बीच भी इस बारे में चर्चा हुई, जहां अली ने इशारों में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते नजर आए। 

जैस्मिन, अली से बोलती हैं कि सभी कह रहे हैं कि उनका रिलेशन मित्रता से बढ़कर है। उन्हें स्वयं इस बात का एहसास नहीं है। तो जैस्मिन कहती हैं कि अब अली को भी यह स्वीकार कर लेना चाहिए कि दोनों के मध्य प्यार है। अली मुस्कुराते हुए बोलते हैं कि लोग क्या कह रहे हैं क्या सोच रहे हैं, इससे उन्हें कोई मतलब नहीं है। जैस्मिन क्या सोच रही है तथा वो उसे कितना समझती है, ये उसके लिए अहमियत रखता है। 

वही अली ये भी बोलते हैं कि उनके दिल में क्या है, इस बात का पता जिसे होना चाहिए वो उसे पता है। उसे इसके लिए अपने मुंह से कहने की क्या आवश्यकता है। अली का जैस्मिन के लिए अपनी फीलिंग्स को लेकर यह संकेत कहीं ना कहीं यही इशारा करता है कि वो भी जैस्मिन से प्यार करते हैं। अली, जैस्मिन से यह भी बोलते हैं कि उनका रिश्ता दूसरों के जैसा नहीं है, दिखाने वाला। वो दोनों जैसे हैं ठीक हैं। शो में वे अपने इस निजी रिश्ते को नहीं ला सकते। वे शो में वो सब नहीं कर सकते जो कुछ लोगों ने किया है।   

सना खान ने खास अंदाज में दी पति मुफ्ती अनस को जन्मदिन की बधाई

TRP घोटाला : मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिपब्लिक टीवी के CEO विकास खानचंदानी गिरफ्तार

रेमो डिसूजा की सेहत में हुआ सुधार, नोरा फतेही ने की स्वस्थ होने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -