सुपरहीरोज बनाने वाले STAN LEE पर भी बनाई जा रही डॉक्यूमेंट्री
सुपरहीरोज बनाने वाले STAN LEE पर भी बनाई जा रही डॉक्यूमेंट्री
Share:

मार्वल कॉमिक को सुपर मैन और हल्क जैसे सुपर हीरोज देने वाले स्टैन ली पर अब डॉक्यूमेंट्री भी बनाने वाले है। जी हां, इसका ऐलान मार्वल्स एंटरटेनमेंट ने स्टैन ली के 100वें जन्मदिन के खास अवसर पर । ये डॉक्यूमेंट्री स्टैन ली के जीवन पर आधारित कही जा रही है। जिसका टाइटल भी स्टैन ली ही रखा गया है। 

100वें जन्मदिन पर की अनाउंसमेंट: बुधवार को मार्वल्स एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर इस बात की सूचना भी दी है। मार्वल्स एंटरटेनमेंट ने वीडियो साझा करते हुए लिखा- 'सपने देखने के 100 साल, बनाने के 100 वर्ष, स्टैन ली के 100 साल'। इस ऐलान के साथ ही मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज देते हुए डॉक्यूमेंट्री का टीजर भी रिलीज कर दिया है। डॉक्यूमेंट्री में उनके जीवन के साथ ही मार्वल कॉमिक्स को दिए उनके योगदान को भी दिखाया गया है। 

टीजर में दिखी मार्वल स्टूडियो की क्लीप: वहीं टीजर के बारें में बात की जाए तो इसमें स्टैन ली का एनिमेटेड चेहरा दिखाया भी दिख चुका है। साथ ही मार्वल स्टूडियोज की अलग-अलग मूवीज में स्टैन के फेमस कैमियो के कुछ क्लीप भी देखने के लिए मिलने वाला है। खबरों का कहना है कि ये डॉक्यूमेंट्री आने वाले वर्ष रिलीज की जाएगी। 

 

अगले साल रिलीज होगी डॉक्यूमेंट्री:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्टैन ली वहीं है जिन्होंने मार्लव कॉमिक्स को स्पाइडर मैन, हल्क, ब्लैक पैंथर, द फैंटास्टिक फोर और आयरल मैन जैसी कई बेहतरीन कॉमिक्स भी दे चुके है। जिसके अलावा वह मार्वल की कई फिल्मों में भी कैमियो रोल में नजर आए हैं। ऐसे में इस डॉक्यूमेंट्री के जरिए फैंस स्टैन ली के कॉन्ट्रिब्यूशन और लाइफ के बारे में जान सकते है। 

ब्लैक ड्रेस में सोशल मीडिया पर आग लगा रही काइली जेनर

नहीं रहे हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता Ronan Vibert

लेपर्ड प्रिंट आउटफिट में किम कार्दशियन ने लगा दी सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -