इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का गाना 'डॉक्टर साहेब माना किये है'
इंटरनेट पर छाया पवन सिंह का गाना 'डॉक्टर साहेब माना किये है'
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह का म्यूजिक वीडियो तहलका मचा रहा है है। इस सांग का नाम 'डॉक्टर साहेब माना किये है' है। ये एक रोमांटिक गाना है। इसका म्यूजिक वीडियो को यूट्यूब पर बहुत वायरल हो रहा है। यह वीडियो लॉन्च होने के पश्चात् से ये यूट्यूब सहित कई म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर सुना जा रहा है तथा बहुत हिट हो रहा है।

'डॉक्टर साहेब माना किये है' सांग को स्वयं पवन सिंह ने गाया है। इस सांग का वीडियो और पिक्चराइजेशन बहुत जबरदस्त है। सांग में पवन सिंह के साथ भोजपुरी फिल्म जगत की अभिनेता महिमा सिंह हैं। इस सांग में दोनों की बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। पवन सिंह का परफॉर्मेंस उनकी आवाज में फिट बैठता है। सोशल मीडिया पर पवन सिंह का यह सांग तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस सांग के वीडियो में पवन सिंह ने अभिनेत्री के साथ शानदार रोमांस और डांस किया है जिसे प्रशंसक पसंद कर रहे है। इस वीडियो को अब तक 5,032,830 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

वही अभिनेत्री महिमा सिंह देसी लुक में बहुत सुन्दर लग रही हैं एवं अपनी दिलकश अदाओं से प्रशंसकों को लुभा रही हैं। इस सांग का म्यूजिक बहुत ही धांसू है जिसे प्रियांशु सिंह ने दिया हैं, वहीं इस सांग के बोल भी कमाल के हैं, जिसे रिकेश पांडे ने लिखे हैं। सांग का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। बता दें कि पवन सिंह अपनी बेहतरीन गायिकी एवं जबरदस्त अभिनय के लिए जाने जाते है। 

रिलीज हुआ 'विवाह 2' का ट्रेलर

सपना चौधरी के इस गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक्ट्रेस के अंदाज ने लूटा दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मोहित शर्मा का ये बेहतरीन गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -