कभी नहीं किया सेक्स, फिर भी 49 बच्चों का पिता बना यह शख्स

कभी नहीं किया सेक्स, फिर भी 49 बच्चों का पिता बना यह शख्स

नीदरलैंड में एक डॉक्टर को लेकर बेहद ही चौंकाने वाला मामला देखने को मिला है. आप इस बात से तो वाकिफ़ होंगे ही कि जब से आईवीएफ तकनीक का इजाद हुआ है नि:संतान दंपतियों को भी संतान सुख प्राप्त होने लगा है, लेकिन यहां एक डॉक्टर दान किए शुक्राणुओं (स्पर्म) को अपने शुक्राणुओं में बदल लेता था और जब इसका खुलासा हुआ तो हर किसी के होश उड़ गए. इतना ही नहीं लोगों के होश तो तब उड़ गए जब यह पता चला कि डॉक्टर आईवीएफ तकनीक से करीब 49 बच्चों का पिता भी बन चुका है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरे मामले का खुलासा बीते शुक्रवार को कराई गई डीएनए जांच में हुआ था और यह जांच डच कोर्ट के आदेश पर एक सामाजिक संगठन द्वारा निजमेगन शहर में की गई थी. बता दें कि संगठन इस क्लीनिक में पैदा हुए बच्चों और उनके माता-पिता का नेतृत्व करता है. लेकिन यह डॉक्टर अब इस दुनिया में नही है. साल 2017 में उसकी मौत हो चुकी थी. 

जानकारी के मुताबिक, पहले डॉक्टर्स ने इस बात को माना था कि वह 60 बच्चों का पिता बन चुका है. इतना ही नहीं साल 2009 में अनियमितताओं और अन्य गैरकानूनी काम करने के चलते उसका क्लीनिक भी अनियमितताओं और अन्य गैरकानूनी काम करने के चलते बंद कर दिया गया था. यह मामला फरवरी 2019 में डच कोर्ट द्वारा संज्ञान में लाने के बाद सामने आया है. 

 

Video : चलती बाइक में लगी आग, ऐसे ही दौड़ाता रहा युवक

इस गुफा में जाते ही गायब हो जाते हैं लोग, नहीं मिलता कोई सुराग

हर कोई है इस बच्ची की आँखों का दीवाना, लेकिन माँ...''

शराब से ज्यादा नशीला होता है ये शहद, लेकिन कई हैं इसके फायदे