बेहोश महिला को थप्पड़ मार-मारकर इलाज करने लगा डॉक्टर, वीडियो हुआ VIRAL
Share:

बाड़मेर : खबर का शीर्षक भी सही है और खबर भी सच्ची है. बता दें कि इन दिनों राजस्थान के जोधपुर, बाड़मेर, जैसलमेर और बीकानेर में जादू-टोने और बाल काटने की अफवाह जोरों पर हैं. इसी बीच बाड़मेर जिला अस्पताल के डॉ. सुरेंद्र बोहरा का एक वीडियो सामने आया है. इसमें डॉ. बोहरा अन्धविश्वास के चलते अस्पताल में भर्ती महिला का इलाज अगरबत्ती जलाकर और झोला झाप की तरह थप्पड़ मारकर करते नजर आ रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि पिछले एक महीने से राजस्थान के पश्चिमी जिलों जोधपुर, बाड़मेर, जैसलमेर और बीकानेर में इन दिनों फैली जादू-टोने और बाल काटने की अफवाह जोरों पर है.इसे लेकर ग्रामीणों में खौफ देखा जा रहा है.. हालांकि इन सभी घटनाओं को प्रशासन ने अंधविश्वास और मनघड़ंत बताया है.लेकिन बुधवार को बाड़मेर में 4 महिलाओं के एक साथ बाल काटे जाने की घटना का दावा किया गया.मामला इन्हीं में से शामिल एक महिला का है

. बताया जा रहा है कि इनमें से सोनड़ी गांव की एक महिला को बेहोशी की हालत में बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन यहां डॉ. बोहरा ने अपने अन्धविश्वास के  चलते झोला छाप की तरह उसका इलाज किया. उन्होंने पहले अगरबत्ती जलाई और फिर चार थप्पड़ मरीज महिला को जड़े दिए . हालांकि इसपर भी महिला को होश नहीं आया. बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वीडियो पढ़े लिखे सरकारी डॉक्टर के साथ ही क्षेत्र में व्याप्त अन्धविश्वास की कहानी खुद बयां कर रहा है.

यह भी देखें

राजस्थान पुलिस की बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर

लड़कियों के बाल काटे जाने से खौफ़ के साये में ग्रामवासी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -