इस शख्स के कान में था छिपकली का घर, देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान
इस शख्स के कान में था छिपकली का घर, देखकर डॉक्टर भी रह गए हैरान
Share:

छिपकली एक ऐसी प्रजाति जो लगभग हर जगह पाई जाती हैं. इससे कई लोग डरते भी हैं और इससे दूर ही रहना चाहते हैं. लेकिन कई बार ये आप पर गिर जाती है तो आपको भी डर लग ही जाता होगा. लेकिन ज्यादातर छिपकली घरों में आसानी से मिल जाती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. कई बार इंसानों के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जो हर किसी के लिए हैरानी भरा होता है. आइये आपको भी बता दें इसके बारे में. 

दरअसल, चाइना में हुई ये चौंकाने वाली घटना-चाइना में एक शख्स के साथ ये हैरान कर देने वाली घटना हुई जब वो सोकर उठा तो उसने अपने कानों में असहनीय दर्द महसूस किया क्या आप सोंच सकते है ये दर्द क्यों हो रहा था. जब वो डॉ़क्टर से मिला तो उसके पैरों के नीचे से जमीन फिसल गई क्योंकि उसके कान में एक छिपकली घर बनाकर रह रही थी यही कारण था वो बेचारा आदमी सिर दर्द और कान की जलन से तड़प रहा था. ये सुनकर आप भी चौंक गए होंगे कि लेकिन ये सच है. 

इसके बाद, छिपकली निकालने से पहले दिया गया एनेस्थीसिया इससे पहले की डॉक्टर छिपकली को कान से बाहर निकालते उसे एनेस्थीसीया दिया जाना जरूरी था क्योंकि छिपकली अभी भी जिंदा थी. हालांकि ये काम सिर्फ 5 मिनट का ही था पर जोखिम से भरा हुआ था. छिपकली के बाहर निकलने पर पूंछ थी गायब जब डॉक्टर ने छिपकली बहार निकाली तो सब चौंक गए क्योंकि छिपकली के उसकी पूंछ बाहर नहीं आई, सभी ये उम्मीद कर रहे थे कि छिपकली के पहले से ही पूंछ कटी हुई हो.

99 साल के जीवन में महिला को नही हुई कोई परेशानी, मरने के बाद खुला सबसे बड़ा राज

दुनिया रह गई स्तब्ध, जब दादी ने दिया पोती को जन्म

पानी छूते ही थर-थर काँप उठती है यह महिला, जब बची को दिया जन्म तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -