अचानक खराब हुई बुजुर्ग की तबियत, डॉक्टर्स ने चीरा पेट तो निकले 187 सिक्के

आजकल कई ऐसी खबरें आती हैं जो हैरान कर जाती हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह कर्नाटक के बागलकोट की है। जी दरअसल यहाँ एक बहुत ही अजीबो गरीब मामले सामने आया है। इस मामले में एक मरीज ने कथित तौर पर आत्महत्या करने के लिए 187 सिक्के निगल गया। जी हाँ और जिले के एचएसके हॉस्पिटल के डॉक्टरों की टीम ने बड़ी मेहनत के बाद इन सिक्कों को मरीज के पेट से बाहर निकाला।

मेले के बीच अचानक बाल पकड़-पकड़कर लड़ने लगीं लड़कियां, वीडियो वायरल

इस मामले में डॉक्टरों की टीम ने कहा कि एक बुजुर्ग मरीज ने अपने पेट में सिक्के निगल लिए हैं और जब उन्होंने उसकी जांच की तो पता चला कि बुजुर्ग ने अपने पेट में कुछ सिक्के निगल लिये हैं, और उसके ठीक बाद से ही बुजुर्ग की तबियत खराब है। उसके बाद डॉक्टरों ने इंडोस्कोपी कर यह पता लगाया कि बुजुर्ग ने सिक्के पेट में निगले हुए हैं। उसके बाद उनका ऑपरेशन किया गया और एक-एक करके उनके पेट से कुल 187 सिक्के निकाले गये। बताया जा रहा है सिक्कों में 5 रुपये के 56 सिक्के, 2 रुपये के 51 सिक्के और 1 रुपये के 80 सिक्के कुल मिलाकर 187 सिक्के निकाले गये।

खबरों के अनुसार इस रेयर ऑपरेशन को डॉ. ईश्वर कालाबुरागी, डॉ. प्रकाश कट्टीमनी, डॉ. अर्चना, डॉ. रूपा हुलाकुंडे ने प्रोफेशनली अंजाम दिया। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने क्यों सिक्के निगल लिए थे इसके बारे में डॉक्टर सही सही जवाब नहीं दे सके। दूसरी तरफ परिवार वालों ने बताया कि बुजुर्ग ने सिक्कों को निगल कर आत्महत्या करने के प्रयास करते हुए इन सिक्कों को निगल लिया था।

पांचवीं मंजिल की खिड़की से लटकी दो साल की बच्ची, वीडियो देख सहम उठेंगे आप

मच्छर के काटने से युवक के हुए 30 ऑपरेशन, 4 हफ्ते तक रहा कोमा में

5.7 सेंटीमीटर लंबी 'पूंछ' के साथ पैदा हुई बच्ची, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -