आम खाने के शौक़ीन लालू, अब उसे चख भी नहीं पाएंगे, ये है इसकी वजह
आम खाने के शौक़ीन लालू, अब उसे चख भी नहीं पाएंगे, ये है इसकी वजह
Share:

रांची: आरजेडी सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव का उपचार लगातार रांची स्थित रिम्स अस्पताल में चल रहा है. लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर अभी भी एहतीयत बरत रहे हैं. इसी बीच डॉक्टरों ने लालू प्रसाद यादव के आम खाने पर पाबन्दी लगा दी है. आपको बता दें कि, लालू प्रसाद यादव को आम खाने का बड़ा शौक है.

आम के मौसमों में फलों के इस राजा से शायद ही कोई दूरी बना सकता है. ऐसे में लालू यादव जो आम खाने के बेहद शौकीन हैं, उन्हें आम से रोक दिया गया है. रिम्स के डॉक्टरों ने लालू यादव को आम से परहेज करने के लिए कहा है. लालू यादव को चिकित्सकों ने पहले एक आम खाने की अनुमति दी थी. किन्तु आम खाने के बाद उनका शुगर लेवल निरंतर बढ़ता जा रहा है. उनका शुगर लेवल 88 पहुंच गया है. जिसके बाद डॉक्टरों ने उनके आम खाने पर रोक लगा दी है. अब उन्हें खाने में आम नहीं मिलेगा.

वहीं, चिकित्सकों ने लालू यादव के नॉनवेज खाने पर भी पाबन्दी लगा दी है. चिकित्सकों का कहना है कि इस तरह के खाने से शुगर लेवल काफी तेजी से बढ़ता है और इन दिनों वापस उनका शुगर लेवल बढ़ रहा है. इसलिए एहतियात के तौर पर उनके आम और नॉनवेज खाने पर पाबन्दी लगाई गई है.

योग को बढ़ावा देकर पुरस्कार पाने वालों को पीएम मोदी ने दी बधाई

अमेठी के विकास कार्य में जुटी स्मृति ईरानी, गोवा सीएम के साथ अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची

माटी कला से जुड़े लोगों के लिए खुशखबरी, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -