कोयंबटूर: दुष्कर्म के बाद Two-Finger Test से सदमे में महिला अधिकारी
कोयंबटूर: दुष्कर्म के बाद Two-Finger Test से सदमे में महिला अधिकारी
Share:

कोयंबटूर: तमिलनाडु में एक 28 साल की महिला के साथ चौकाने वाली वारदात हुई है। जी दरअसल यहाँ महिला के साथ भारतीय वायु सेना (IAF) अधिकारी ने बलात्कार की पुष्टि करने के लिए अवैध टू-फिंगर टेस्ट किया और उसके प्रति खराब रवैया अपनाया। महिला ने भारतीय वायु सेना (IAF) अधिकारी पर यह गंभीर आरोप लगाए है। महिला अधिकारी ने कहा है कि सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ की गई है। जी दरअसल, बीते दिनों तमिलनाडु से एयरफोर्स की महिला अधिकारी के साथ बलात्कार का मामला सामने आया था और महिला अधिकारी ने साथी लेफ्टिनेंट पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत तमिलनाडु पुलिस द्वारा 20 सितंबर को दर्ज की गई एफआईआर (FIR) के अनुसार महिला अधिकारी ने कहा था कि, 'तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले के वायु सेना प्रशासनिक कॉलेज में परिसर में उसके साथ बलात्कार किया गया था।' केवल यही नहीं बल्कि उसने यह भी कहा कि कॉलेज के अधिकारियों ने उससे कहा कि अगर वह टखने की चोट (जो कथित अपराध से घंटों पहले झेली थी) का दर्द सह सकती है, तो वह परिसर में अपने बलात्कारी को देखने के दर्द से भी निपट सकती है। वहीं दूसरी तरफ, IAF ने आरोपों पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है।

वहीं एक प्रवक्ता का कहना है कि, ‘हम इस स्तर पर कोई टिप्पणी नहीं देना चाहते क्योंकि मामला विचाराधीन है।’ इस मामले में अन्य जानकारी के तहत स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और उसकी न्यायिक हिरासत 30 सितंबर तक बढ़ा दी गई है। इसी के साथ कहा गया है कि वह उस दिन मामले के अधिकार क्षेत्र पर फैसला करेगी।

बात करें FIR की तो उसके मुताबिक़, महिला अधिकारी ने बताया कि 'जब आधी रात में उसकी नींद खुली तो उसने खुद को नग्न अवस्था में पाया और खुद को देखकर हैरान रह गई। तभी उसकी नजर आरोपी अधिकारी पर पड़ी जो उनके बगल में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। इसके बाद महिला अधिकारी ने एयरफोर्स लेफ्टिनेंट पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।'

केवल यही नहीं बल्कि महिला का आरोप है कि 11 सितंबर को, उसे दो फैकल्टी मेंबर से मिलने के लिए कहा गया, जिन्होंने उसे दो विकल्प दिए – 'या तो शिकायत दर्ज करें, या लिखित बयान दें कि सब कुछ सहमति से था।' इसी के साथ ही महिला को एयरफोर्स अस्पताल जाने का निर्देश दिया गया था। वहीं डॉक्टरों ने महिला से उसके सेक्सुअल हिस्ट्री के बारे में पूछा और उसके प्राइवेट बॉडी पार्ट्स का फिजिकल एग्जामिनेशन किया। महिला का टू-फिंगर टेस्ट हुआ और इस कार्रवाई ने महिला को एक और सदमा दे दिया

1 अक्टूबर से बंद हो जाएंगी शराब की सभी प्राइवेट दुकानें, सरकारी फरमान जारी

इस मशहूर कॉमेडी शो में नज़र आएंगी उर्मिला मातोंडकर

ऋषिकेश मुखर्जी ने दिया था हिन्दी फिल्मों में कॉमेडी को नया आयाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -