ब्लड डोनेशन कैंप के दौरान MLA की डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी, थाने में शिकायत दर्ज : कानपूर
ब्लड डोनेशन कैंप के दौरान MLA की डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी, थाने में शिकायत दर्ज : कानपूर
Share:

बुधवार को कानपूर के सरकारी अस्पताल में सपा के शहर अध्यक्ष फजल महमूद के जन्मदिन पर ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया था. इस दौरान कैंप में सपा के विधायक इरफान सोलंकी भी पहुंच गए. आरोप है कि इसके बाद वह बेवजह डॉक्‍टरों को परेशान करने लगे और बदतमीजी पर उतारू हो गए. डॉक्‍टरों ने आरोपी विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

पीड़ित डॉ. शशिकांत मिश्रा ने बताया कि सपा की ओर से हॉस्‍पिटल में ब्‍लड डोनेशन कैंप लगाया गया था. जब वो सपा कार्यकर्ताओं का ब्‍लड निकाल रहे थे उसी दौरान विधायक इरफान सोलंकी कैंप में पहुंचे. उन्‍होंने पूछा कि अभी तक कितने लोगों का ब्‍लड निकाला गया है. इस पर मैंने कहा, '13 लोगों का ब्‍लड निकाला जा चुका है.' फिर उन्‍होंने पूछा कि क्‍या इन लोगों की जांच कराई गई है. मैंने कहा- 'हां सर, जांच होने के बाद ही ब्‍लड निकाला जाता है. इसके बाद अचानक वो बिना वजह बोलने लगे कि तुम लोग ब्‍लड निकलवाकर नाली में फिकवा देते हो. फिर गाली-गलौज पर उतारू हो गए. इस पर मैंने कहा- 'आप गलत तरीके से बात मत कीजिए तो उन्‍होंने कहा कि एक हफ्ते में मैं तुम्‍हें निकलवा दूंगा. इस बात का मुझे दुख हुआ है और मैंने अपना स्तीफा यहां के डायरेक्टर को सौंप दिया है.'

विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ उर्सला हॉस्‍पिटल के एक दर्जन डॉक्टरों ने कोतवाली थाने में तहरीर दी है. इस तहरीर में लिखा है कि विधायक ने अपने साथियों के साथ आकर डॉक्टर से अभद्रता कर गाली-गलौज की. आरोपी विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए, नहीं तो डॉक्टर आंदोलन करने को बाध्य होंगे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -