सरदर्द से परेशान था शख्स, जब एक्स-रे हुआ तो उड़ गए होश

सरदर्द से परेशान था शख्स, जब एक्स-रे हुआ तो उड़ गए होश

अक्सर सर दर्द की शिकायत को लेकर लोग परेशान रहते हैं और उसे हल्के में लेकर उस पर ध्यान भी नहीं देते और ये एक बड़ी बीमारी का रूप ले लेता है. ऐसे मामले अक्सर देखे जाते हैं जिनमें अजीबोगरीब बातें सामने आती हैं और सुनकर हैरानी भी होती है कि ऐसा कैसे हो जाता है. लेकिन ऐसी खबरें आती ही हैं और एक और ऐसी ही खबर हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा. 

इस साबुन की कीमत जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

मामला चीन का है जहां पर हू नाम का एक शख्स को सर में काफी तेज़ दर्द हो रहा था और शख्स ने जब डॉक्टर को बताया तो डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन ही कर दिया. आपको यकीन नहीं होगा कि ऑपरेशन में डॉक्टर ने उसके सिर  से  48mm लंबा नाखून निकाला है. इसे देखकर सभी हैरान है कि नाख़ून सिर में गया कैसे. इस शख्स को काफी दिनों से दर्द हो रहा था और इसी से वो परेशान था जब ज्यादा दर्द बढ़ा तो डॉक्टर के पास गया और डॉक्टर ने उसका एक्सरे किया तो पता चला कि सिर के भीतर बड़ा नाखून धंसा हुआ है. डॉक्टर ने ऑपरेशन कर 48mm लंबा नाखून निकाला. 

दोनों तरफ से कार को कर सकते हैं ड्राइव,इस मकसद से बनाई यह कार

हू एक सीमेंट फैक्ट्री में बतौर सुपरवाइजर काम करते हैं जिनका काम जैसे सीसीटीवी कैमरों से निगरानी करना होता है. इस बीच उन्हें इस बारे में कोई आईडिया नहीं है कि वो नाख़ून सिर में कैसे आया. अक्सर ही ऐसे केस देखे जाते हैं जिनमे कभी पेट में ऐसी समस्या होती है तो कभी सिर में होती है जिससे इंसान को काफी परेशानी होती है. 

यह भी  पढ़ें..

सबसे अनोखी कार जिस पर बने हैं कामसूत्र के चित्र

तूफान में फंस गए है तो खुद को इस तरह बचाएं

?