कानपुर में कोरोना पॉजिटिव जज के इलाज में शिथिलता के लिए उठाया ये कदम
कानपुर में कोरोना पॉजिटिव जज के इलाज में शिथिलता के लिए उठाया ये कदम
Share:

कानपुर: पुलिस ने कहा, कानपुर के एक मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जिला जज के साथ इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के बाद सुविधाओं की कमी और लापरवाही को लेकर कानपुर में एक अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। न्यायाधीश ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। उन्होंने कहा कि यह मामला कानपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. अनिल मिश्रा द्वारा दर्ज की गई एक शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था, जो जज के साथ अस्पताल गए थे, कानपुर के पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने कहा। 

उन्होंने कहा कि एफआईआर में स्टाफ सदस्यों का नाम नहीं लिया गया है। पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता और महामारी रोग (संशोधन) अध्यादेश, 2020 की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में, मिश्रा ने कहा कि वह न्यायाधीश आरपी सिंह के साथ थे, जिन्होंने रविवार को कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, इसके प्रबंधक अमित नारायण को सूचित करने के बाद नरैना मेडिकल कॉलेज में है। 

वही हमने जज को ऊपरी मंजिल पर ले जाने के लिए लिफ्ट ली, लेकिन यह लंबे समय तक अटक गया। जब वे लिफ्ट से बाहर निकले, मिश्रा ने आरोप लगाया, कोरोना रोगियों की देखभाल के लिए कोई डॉक्टर नहीं थे और न ही सिंह के पास उपस्थित होने के लिए कोई विशेषज्ञ मौजूद था। मरीजों के कुछ देखभालकर्ताओं ने भी अस्पताल में लापरवाही और अव्यवस्था की शिकायत की, उन्होंने दावा किया।

ससुराल वालों ने किया परेशान तो महिला ने अपने ही दो बच्चों की दी हत्या, फिर खुद का किया ये हाल

टाटा कंपनी के नाम पर फर्जीवाड़ा कर रही थी फैक्ट्री, इस तरह हुआ भंडाफोड़

आगरा में महिला की गला घोंटकर हत्या, परिजनों ने दामाद पर जताया क़त्ल का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -