कोरोना के दौर में डॉक्टर ने अपनाया गजब का जुगाड़, वीडियो देख लोगों की नहीं रुक रही हंसी
कोरोना के दौर में डॉक्टर ने अपनाया गजब का जुगाड़, वीडियो देख लोगों की नहीं रुक रही हंसी
Share:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, ये वीडियो का मामला किसी क्लिनिक का नजर आए रहा है. जहां शारीरिक दूरी का पालन करते हुए डॉक्टर साहेब एक लंबे डिस्टेंस और गजब जुगाड़ की साहयता से मरीज की जांच कर रहे हैं. इस वीडियो को देख भले ही आपको हंसी आ रही हो. लेकिन ये मामला थोड़ा गंभीर है!

कोरोना के इस दौर में डॉक्टर्स अपनी जिंदगी की परवाह करें बगैर अपना फर्ज निभा रहे है. वहीं, एक तरफ तो फ्रंटलाइन वॉरियर्स हॉस्पिटलों में पीपीई किट धारण कर मरीजों के करीब रहकर उनका उपचार कर रहे हैं ताकि वे जल्द स्वस्थ हो जाएं. हालांकि, इस वायरल वीडियो को देख लोग अपनी कुछ और ही प्रतिक्रिया दे रहे है. दरअसल, इस वीडियो में जो डॉक्टर साहब नजर आ रहे है उन्हें ट्विटर यूज़र्स ने ‘डॉक्टर ऑफ द ईयर’ घोषित कर दिया हैं!

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक मरीज ने मुंह कवर किया हुआ है. उसके हाथ में स्टेथोस्कोप का एक भाग है, जबकि दूर बैठे डॉक्टर ने जुगाड़ू तरीका अपनाकर उसे अपने कानों तक फिट कर लिया है. इसके बाद मरीज डॉक्टर के इशारे पर स्टेथोस्कोप को कभी सीने पर लगाता है तो कभी पीठ पर लगता नजर आ रहा है. डॉक्टर और मरीज के बीच की दूरी का यह वीडियो इंटरनेट के कई प्लेटफॉर्म्स पर साझा किया जा रहा है. डॉक्टर के इस अंदाज़ को लोग काफी पसंद कर रहे है. इस वायरल वीडियो को अब तक कई हजार लाइक मिल गए है.

दोस्त हो तो ऐसा, निभाया 28 साल पुराना वादा

दुनिया का वो सबसे खतरनाक द्वीप, जहां इंसानों का जाना है खतरों से खाली

अजगर के सामने बाघ की हालत हुई खराब, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -