बॉक्स ऑफिस पर डॉक्टर स्ट्रेंज 2 का बना दबदबा, जानिए अब तक कमाएं इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर डॉक्टर स्ट्रेंज 2 का बना दबदबा, जानिए अब तक कमाएं इतने करोड़
Share:

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस (Doctor Strange in the Multiverse of Madness) का जादू फैंस को दीवाना बना चुका है. मार्वल की इस फिल्म ने भारत से लेकर दुनियाभर में हलचल भी मचा दी है. देश-विदेश के मार्वल फैंस मूवी को देखने के लिए सिनेमाघर जाने लगे है. ऐसे में डॉक्टर स्ट्रेंज 2 (Doctor Strange in the Multiverse of Madness Box Office Worldwide) ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. 

दुनियाभर में चला डॉक्टर स्ट्रेंज का जादू: हॉलीवुड अभिनेता बेनेडिक्ट कंबरबैच (Benedict Cumberbatch) की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सबसे सामने आ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी ने विश्वभर में 500 मिलियन डॉलर यानी लगभग 3878 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा भी पार कर चुके है. इसी के साथ यह साल की सबसे बड़ी मूवी साबित हुई है. 

इंडिया में इसकी कमाई (Doctor Strange in the Multiverse of Madness Box Office in India) के बारें में बात की जाए तो पहले वीकेंड में फिल्म ने जबरदस्त कारोबार किया था. यह 100 का आंकड़ा पार करने वाली है. विश्वभर में फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस ने 450 मिलियन डॉलर्स की ओपनिंग कर दी थी. इंडिया में इसने लगभग 80 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं अपने डोमेस्टिक मार्किट में इसकी कमाई 180 मिलियन डॉलर की हो चुकी है. यह अमेरिका की 11वीं सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. 

हॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है रश्मि देसाई! तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

बॉयफ्रेंड संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्पॉट हुई बेला हदीद

एक बार पति के साथ स्पॉट हुई सोफी टर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -