शर्मनाक : दवा देने वाले ने दिया रेप का दर्द
शर्मनाक : दवा देने वाले ने दिया रेप का दर्द
Share:

गांधीनगर : गांधीनगर के अपोलो चिकित्सालय में डेंगू की एक रोगी के साथ चिकित्सक ने ही रेप कर दिया। आमतौर पर चिकित्सक रोगियों का उपचार करते हैं मगर इस चिकित्सक ने मरीज का ऐसा उपचार किया कि उसकी हालत और बिगड़ गई। दरअसल डेंगू होने से 21 वर्षीय यह लड़की काफी कमजोर हो गई थी। इस युवती को आईसीयू में भर्ती करवाया गया था। आईसीयू में मरीज के रिश्तेदार को रहने नहीं दिया जाता।

दूसरी ओर नाईट शिफ्ट की जिम्मेदारी चिकित्सक रमेश चैहान को दी गई थी। उनके पास आईसीयू का प्रभार भी था। रेप करने में चिकित्सक की सहायता वाॅर्ड बाॅय ने की। यह लड़की आईसीयू में भर्ती थी मगर सोमवार की रात्रि में ही इस लड़की को आईसीयू से अलग रूम में शिफ्ट कर दिया गया। दरअसल लड़की के प्लेटलेट्स एंटी बायोटिक के चलते कम हो गए थे जिसके कारण वह आधी बेहोशी की स्थिति में थी।

इस तरह के कमजोर हालात के कारण लड़की विरोध नहीं कर पाई और चिकित्सक ने उसका बलात्कार कर दिया। हालांकि पीड़िता ने दुष्कर्म के बाद इस बात की जानकारी अपने चाचा को कागज़ पर लिखकर बताई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लड़की का मेडिकल टेस्ट करवाया। अब पुलिस आईसीयू में लगे सीसीटीवी फुटेज में वारदात की जांच करने में लगी है। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि की गई है। अब इस मामले में चिकित्सक और वार्ड बाॅय को पकड़ लिया गया है।

मेरी इज्जत लूटती रही, पति मुस्कुराता रहाछात्रा से दुष्कर्म का आरोपी यूनिवर्सिटी चेयरमै..बाप ने ही बनाया था मासूम को हवस का शिकार

 
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -