10वीं में पहली बार डॉक्टर ने किया था मेरा रेप और अब तक...
10वीं में पहली बार डॉक्टर ने किया था मेरा रेप और अब तक...
Share:

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी कोण झकझोर कर रख दिया है. खबरों के अनुसार यह मामला विदिशा का है जहां शांता स्मृति फ्रैक्चर हॉस्पिटल के संचालक एवं भाजपा प्रत्याशी मुकेश टंडन के मीडिया प्रभारी डॉ. पीयूष सक्सेना के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि सीए की पढ़ाई कर रही 22 साल की लड़की ने इस मामले में बताया कि 8 साल पहले जब मैं 10वीं में थी तब पहली बार डॉक्टर ने बैड टच किया था, फिर मुझे जाल में फंसा लिया और मेरा रेप करता रहा.

वहीं लड़की ने आगे बताया कि भोपाल रायसेन रोड पर मेरा रेप किया गया और फोटो निकाल लिए गए और तभी से वह उसे ब्लैकमेल करता चला आ रहा है और अब भी सिलसिला खत्म नहीं हुआ है. उस पीड़िता ने इस मामले में बताया, ''मैं सीए की पढ़ाई कर रही हूं. डॉ. पीयूष सक्सेना साल 2010 से मेरा शारीरिक शोषण कर रहे हैं. मुझे फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर परेशान किया जा रहा है. 10वीं कक्षा में जब उनके पास पढ़ने जाती थी तभी से वे मुझे गलत तरीके से टच करते आ रहे हैं. एक बार वे मुझे भोपाल से कार से रायसेन के रास्ते लेकर आए. रायसेन क्षेत्र में एक सुनसान जगह कार रोक कर मेरे साथ ज्यादती की. इसके बाद उन्होंने मेरे फोटो लिए. साल 2014 में विदिशा से बाहर पढ़ने चली गई. साल 2015 में जब इंदौर पढ़ने गई तब भी मुझे कॉल करके परेशान किया गया. कई घटनाओं से मैं परेशान हो गई. तब मैंने अपनी मां को ये सारी बात बताई. इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराने थाने आना पड़ा.'

आप सभी को बता दें कि डॉ. पीयूष सक्सेना केवल शांता स्मृति फ्रैक्चर हॉस्पिटल का संचालक नहीं है बल्कि राजनीति में भी उनका नाम शामिल है बताया गया है कि उनकी रुचि सक्सेना पार्षद है और वह खुद को सीएम शिवराज सिंह का नजदीकी बताता आया हैं फिलहाल वह फरार है और उसकी छानबीन की जा रही है.

पहली ही मुलाकात में लड़के ने खिलाया लड़की को कैप्सूल और फिर कार से आने लगी आवाजें

5 वैश्याओं के साथ संबंध बनाकर चाकू से छलनी किया प्राइवेट पार्ट

दहेज़ के लिए पहले गर्भवती को पीटा और फिर किया दिल दहला देने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -