डिलिवरी के बाद गायब हुआ बच्चा, डॉक्टर ने काट दिया मां का पेट
डिलिवरी के बाद गायब हुआ बच्चा, डॉक्टर ने काट दिया मां का पेट
Share:

लंदन: यहाँ पर एक महिला की डिलेवरी को लेकर एक अजीब मामला सामने आया है. जिसमे बताया गया है कि एक महिला कि डिलेवरी होने के बाद भी उसकी मां का पेट बच्चे कि खोज के लिए काट दिया गया. नवजात कि मां ने अस्पताल प्रबंधन से शिकायत की है कि  उसने अपने बच्चे को जन्म दे दिया था. जिसके बावजूद डॉक्टर्स ने सी-सेक्शन तकनीक का सहारा लिया. जिसकी वजह से उसे बेहद दर्दनाक स्थिति का सामना करना पड़ा.

पीड़िता ने बताया है कि यह काम सामान्य ढंग से हो गया था. किन्तु डॉक्टर ने केवल यह देखने के लिए कट लगा दिया कि वहां कोई बच्चा है या नहीं. पीड़िता का नाम 21 वर्षीय एंबर हग बताया गया है. वही एंबर ने इसे बहुत ही डरावना और दर्दनाक पल बताया. ' एंबर के पार्टनर डेनियल ने बताया है कि इतनी बड़ी घटना के बाद भी किसी डॉक्टर ने माफ़ी नही मांगी है. 

पीड़िता तथा उसके पति ने बताया है कि मेडिकल स्टाफ को यह समझने में करीब दो मिनट लगे कि ओले (न्यू बोर्न बेबी) वहीं एंबर की टांगों के पास पड़ी चादर पर रो रहा था. जिसको डॉक्टर समझ ही नही पाए. वही बेबी को ना पाकर एंबर पूरी तरह टूट चुकी थी. किन्तु वह चादर के पास ही रो रहा था. इसे डॉक्टर कि एक बड़ी लापरवाही भी कहा जा सकता है. जिसमे पीड़िता की जान भी जा सकती थी.

अस्पताल से बच्चे की चोरी, अब ढूंढ रही पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -