डाॅक्टर बुलाने की बात पर जड़ दिये नर्स को थप्पड़
डाॅक्टर बुलाने की बात पर जड़ दिये नर्स को थप्पड़
Share:

नई दिल्ली : पंजाब के मोगा में एक नर्स के साथ अभद्रता करने और उसे थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। आरोप है कि राज्य में सत्तासीन अकाली दल के नेता परमजीत सिंह तथा उनके बेटे गुरजीत सिंह ने अस्पताल में नर्स के साथ अभद्रता करते हुये थप्पड़ मारे।

बताया गया है कि गुरूवार के दिन दोनों पिता पुत्र किसी मरीज को भर्ती कराने के लिये अस्पताल में ले गये थे। यहां बाहर ही उनकी मुलाकात नर्स रमनदीप से हुई। नर्स ने बस इतना ही कहा था कि वह डाॅक्टर को बुलाकर ला रही है, इतना सुनते ही बाप बेटे का गुस्सा आसमान पर आ गया और दोनों ने नर्स के साथ न केवल अभद्रता की, बल्कि उसे चांटे भी मारे।

बाद में जब मामले ने तूल पकड़ा तो परमजीत सिंह ने घटना से साफ इनकार कर दिया लेकिन उनका झूठ सीसीटीवी में कैद हुये मामले के कारण पकड़ा गया। पीड़ित नर्स का बचाव करने के लिये अस्पताल में मौजूद लोग भी आये थे लेकिन इन लोगों को भी हमलावरों ने धकेल दिया। पुलिस के पास मामला पहुंचने पर जांच शुरू कर दी गई है। नर्स का आरोप है कि उसने डाॅक्टर बुलाने की बात ही कही थी, लेकिन परमजीत सिंह और उनके बेटे का कहना था कि उन्हें देर हो रही है और इतना कहते ही दोनों उसके साथ झगड़ा करने लगे थे।

ओमान में भारतीय नर्स की हत्या : विदेश...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -