झोलाछाप डॉक्टर के थे अवैध संबंध, छिपाने के लिए कर दी हत्या

May 20 2019 03:20 PM
झोलाछाप डॉक्टर के थे अवैध संबंध, छिपाने के लिए कर दी हत्या

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया अहइ वह लखनऊ का है. इस मामले में राजधानी लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में बीते दिनों रूबील नामक युवक की हत्या कर गद्दे में लपेटकर शव खेत में फेंक दिया गया था जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच शुरू कर दी थी. वहीं अब इस मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश में अपनी टीम लगा दी है.

इस मामले में पुलिस जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में बताया गया है कि ''बीते दिनों अवैध सम्बंध के चलते डॉक्टर श्याम कुमार ने अपने साथी झोलाछाप डॉक्टर विक्रम सिंह और पीआरडी महिला के साथ मिलकर रूबील नामक युवक की हत्या कर उसको गाड़ी में लादकर एक खेत में फेंक दिया था और सुबह एक पेपर में खबर छपने पर आरोपी डॉक्टर भागने की फिराक में था तभी उसको गिफ्तार कर लिया गया, लेकिन अभी भी घटना के आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.''

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया है कि मृतक रूबील का उसके दोस्त की पत्नी से अवैध सम्बंध थे जिसके कारण ही यह योजना बनाई गई और उसको फोन करके जबरन बुलाया गया उसको मौत के घाट उतार कर घर से दूर एक खेत में फेंक दिया गया था. आप सभी को बता दें कि इस समय पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में लगी हुई है.

परिजनों ने किया प्रेम संबंध को ना तो जोड़े ने कर लिया कुछ ऐसा

दो साल की बच्ची को पड़ोसी युवक ने उठाकर किया संदूक में बंद, और फिर.....

ससुराल आए पति ने पत्नी को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा