इलाज के नाम पर महिला को स्लीपिंग पिल्स देता था डॉक्टर और फिर करता था घिनौना काम
इलाज के नाम पर महिला को स्लीपिंग पिल्स देता था डॉक्टर और फिर करता था घिनौना काम
Share:

आज के समय में अपराध के बढ़ते मामलों में कई ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस मामले में एक डॉक्टर ने इलाज कराने आई 31 साल छोटी युवती के साथ संबंध बनाए। जी हाँ, दरअसल युवती नींद और डिप्रेशन का इलाज कराने डॉक्टर के पास आई थी और इलाज के नाम पर डॉक्टर लंबे समय तक उसका यौन शोषण करता रहा। इस मामले में मिली जानकारी के तहत डॉक्टर पर अब एक्शन लिया गया है और डॉक्टर का मेडिकल लाइसेंस सस्पेंड कर दिया गया है।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन में रहने वाले इस आरोपी डॉक्टर का नाम गोकसेल सेलिककोल (Dr Goksel Celikkol) है। जी हाँ और जिस समय वह 55 साल का था, तब उसने एक 22 वर्षीय युवती के साथ संबंध बनाए थे जो डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थी। इस समय गोकसेल की उम्र 78 वर्ष है, जबकि युवती 45 साल की हो चुकी है। वहीं बताया जा रहा है पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए उसने डॉक्टर गोकसेल पर आरोप लगाया कि स्लीपिंग पिल्स देने और डिप्रेशन का इलाज करने के नाम पर उसने मुझे संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था।

दूसरी तरफ बीते दिनों हुई इस मामले की सुनवाई के दौरान ट्रिब्यूनल कोर्ट में बताया गया कि गोकसेल ने 1999 में चेकअप के दौरान पहली बार महिला मरीज को अनुचित तरीके से छुआ था। जांच में ये भी पाया गया कि गोकसेल नींद की दवा की जरूरत से अधिक खुराक महिला को लिखता था। अंत में डॉक्टर की हरकत से तंग आकर महिला पेशेंट साल 2020 में अपनी मां के साथ रहने के लिए ब्रिटेन छोड़कर स्कॉटलैंड चली गई। यहाँ पर उसने दूसरे डॉक्टर से इलाज कराया, हालाँकि अगले सात वर्षों तक गोकसेल ने उसे दवाएं लिखना जारी रखा और वह दवाओं को डाक द्वारा भेजता रहा। केवल यही नहीं बल्कि वह नींद की गोलियां और डिप्रेशन के इलाज के बदले उससे 'संबंध बनाने की मांग' करता था।

कांग्रेस कार्यकर्ता पर AAP समर्थकों ने 'तलवार' से किए 30 वार, सड़क किनारे तड़पता छोड़ हुए फरार

सोशल मीडिया के जरिए जहर उगल रहा था तैयब अली, यूपी पुलिस ने दबोचा

शर्मनाक: भाई ने ही किया 3 साल की मासूम बहन का बलात्कार, फिर कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -