बेटे की चाहत में बिजनेसमैन ने रची ख़ौफ़नाक साजिश
बेटे की चाहत में बिजनेसमैन ने रची ख़ौफ़नाक साजिश
Share:

उत्तरप्रदेश : यूपी के गाजियाबाद में एक मासूम को अगवा करने के पीछे चौंका देने वाली साजिश सामने आई है. एक बिजनेसमैन ने बेटे की चाहत में इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, लोनी से दो दिन पहले मासूम यश को अगवा कर लिया गया था. पिता सचिन और मां पूजा लगातार उसे तलाशने में लग गए. बाद में पता चला कि परिवार का करीबी सुनील आया था जो बच्चे को ले गया. इसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी. सुनील के घर पहुंची, तो पता चला की बच्चा दिल्ली में है. रविवार रात पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस के छापे के बाद पता चला कि सुनील और राहुल इस बच्चे को उठाकार ले गए थे, जो चाइल्ड ट्रैफिकिंग से जुड़ गए थे. उन्होंने अपने साथ चांदवीर और उसकी पत्नी को भी शामिल किया था. तीनों मिलकर बच्चे को डॉक्टर अनीता के पास ले गए. उसके बाद बच्चे को अनीता ने पारस नाम के बिजनेसमैन को बेच दिया.

पारस की दो बेटियां है. उसे बेटा चाहिए था. उसने अनीता से कह रखा था की कोई बेटा आए तो बता देना. इसके लिए उसने तीन लाख रुपये अनीता को दिए थे. दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में पारस के घर पर पार्टी चल रही थी. बच्चे का नामकरण दोबारा किया जा रहा था. वहां पहुंच कर पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया. इसके साथ ही अनीता, चंद्राव, उसकी पत्नी और राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

यूपी में कारोबारी के पुत्र का मिला शव

बच्चे को देखकर छलक उठे खुशी के आंसू, दस साल पहले...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -