रोडरेज : जाम में फंसे डॉक्टर और उसके पिता को बदमाशो ने बेरहमी से पीटा

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में बढ़ता ट्रैफिक और जाम की स्थित अब आम लोगो की जान का खतरा बन गया है. ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों के बीच दिल्ली के दबंग बदमाश लोगो से मारपीट करते नही चूक रहे है. एक बार फिर राजधानी में रोडरेज का मामला सामने आया है जिसमे बैखोफ बदमाशो ने सरेआम एक डॉक्टर और उसके बुजुर्ग पिता के साथ बेरहमी से मारपीट की.पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया और आरोपियों की गिरफ़्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस का ख़ौफ़ बदमाशो में कितना है इसकी बानगी पेश करने वाला यह मामला दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके का है. यहां सड़क पर भारी जाम लगा था. इस जाम में कुछ बदमाश और सिल्वर पार्क, शिवपुरी इलाके के रहने वाले 39 वर्षीय डॉ. मनोज अग्रवाल की गाड़ी भी फंसी हुई थी. मनोज के साथ गाड़ी में उनके पिता भी मौजूद थे.

इसी दौरान बाइक से पीछे खड़े बदमाशो ने गाड़ी आगे बढ़ाने को कहा. आगे जगह नही होने की वजह से मनोज गाड़ी आगे नही बड़ा सके. इसी बात को लेकर बदमाशो ने मनोज और उसके पिता के साथ मारपीट करना शुरू कर दी. बदमाशो ने सरेआम ऐसा तांडव मचाया की उसकी गाड़ी के शीशे तक फोड़ दिए. मनोज के ऊपर पत्थर से भी हमला किया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए लेकिन पीड़ितों ने उनकी बाइक का नंबर नोट कर लिया. अब इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर बाइक के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

Most Popular

- Sponsored Advert -