AIIMS में कोरोना से लड़ते हुए डॉक्टर ने तोड़ा दम, काफी दिनों से चल रहा था इलाज

Jul 13 2020 07:35 PM
AIIMS में कोरोना से लड़ते हुए डॉक्टर ने तोड़ा दम, काफी दिनों से चल रहा था इलाज

पटना: बिहार में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. सूबे में इन दिनों एक हजार से भी अधिक नए मरीज एक दिन में सामने आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ मरने वालों का भी आंकड़ा अब तेज रफ़्तार से बढ़ रहा है. इस समय एक बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रही है. पटना AIIMS में कोरोना की चपेट में आकर एक डॉक्टर की मौत हो गई है.

उल्लेखनीय है कि बिहार में इस तरह की यह पहली घटना है. पटना एम्स में उपचाराधीन एक डॉक्टर ने कोरोना से लड़ते हुए दम तोड़ दिया है. मृतक डॉक्टर का नाम अश्विनी कुमार बताया गया है, वे कई दिनों से बीमार थे. उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसके बाद उन्हें उपचार हेतु एम्स में एडमिट कराया गया था. प्राप्त जानकारी के अनुसार, डॉ अश्विनी कुमार गया जिले में पोस्टेड थे. बता दें कि बिहार में बीते 24 घंटे के अंदर 9 कोरोना मरीजों की जान गई है.

इसके साथ ही बिहार में मरने वालों की संख्या 134 हो गई है. इस जानलेवा वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है. रोज़ाना सैकड़ों की तादाद में नए मरीज मिल रहे हैं. राज्य में आज भी रिकार्ड तोड़ संक्रमित मरीज मिले हैं. राज्य में 24 घंटे के अंदर 1116 नए संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 17421 हो गया है.

रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

बंगाल में भाजपा MLA की हत्या पर हंगामा, सीएम ममता ने CID को सौंपी जांच

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश