गुल हुई अस्पताल की बिजली, तो डॉक्टर ने मोबाइल की टॉर्च जलाकर लगा दिए टांके
गुल हुई अस्पताल की बिजली, तो डॉक्टर ने मोबाइल की टॉर्च जलाकर लगा दिए टांके
Share:

आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसी खबरें आती रहती हैं, जिसमें डॉक्टरों की लापरवाही चर्चा का विषय बन जाती हैं. हालांकि इस घटना द्वारा इस बात को चरितार्थ कर दिया कि डॉक्टरों को भगवान क्यों कहा जाता है ? दरअसल, बात यह है कि यूपी के शिकोहाबाद में एक बुजुर्ग सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे और आनन-फानन में घायल बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने ऐसा काम किया गया कि आप भी उन्हें सलाम करेंगे.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिकोहाबाद में सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग पूरी तरह से घायल हो गए थे और सड़क दुर्घटना की सूचना जैसे ही उनके बेटे मनोज कुमार को मिली, तो मनोज मौके पर पहुंचे और पिता को लेकर फिरोजाबाद के सरकारी अस्पताल वे पहुंचे. हालांकि अस्पताल में बिजली ही नहीं थी और इस दौरान अस्पताल के स्टाफ बिजली के आने का इंतजार करते रहे. लेकिन घायल बुजुर्ग की हालत बेहद खराब हो रही थी और उनके शरीर से लगाातर खून भी बह रहा था. ऐसे में बुजुर्ग को तुरंत इलाज की जरूरत भी थी.

डॉक्टरों द्वारा परिस्थिति को देखते हुए बिजली आने का इंतजार ना करते हुए इलाज करने का फैसला लिया गया, जिसके बाद अस्पताल के स्टाफ बुजुर्ग को लेकर अंदर आए और डॉक्टर्स द्वारा मोबाइल की टोर्च जलाकर मरीज का इलाज शुरू किया गया. खबर है कि मोबाइल फ्लैश लाइट द्वारा शख्स को टांका लगाया गया. अस्पताल का एक स्टाफ मोबाइल लिए वहीं खड़ा रहा था. 

 

 

बेटे को पसंद हैं एयरक्राफ्ट तो पिता ने जन्मदिन पर दे दिया करोड़ों का हवाई जहाज़..!

इस मंदिर में आपको नहीं मिलेगा सुकून, बल्कि डर से उड़ जायेंगे होश

इस होटल में अगर महिला हुई प्रेग्नेंट तो...

इस देश में वीडियो गेम पर है पाबंदी, ऐसे ही अन्य देशों में हैं ये अजीब चीज़ें बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -