बारिश में कार से उतरकर लापता हुए डॉ. अमरापुरकर

बारिश में कार से उतरकर लापता हुए डॉ. अमरापुरकर
Share:

मुंबई : मुंबई गत दो दिनों में हुई बारिश से न केवल यातायात बाधित हुआ, बल्कि सैकड़ों लोग अपने घर भी नहीं पहुंच सके. ऐसा ही एक मामला बॉम्बे हॉस्पिटल के प्रसिद्ध डॉक्टर दीपक अमरापुरकर का भी सामने आया है जो घर जाते समय बीच में गाड़ियों की लंबी कतार को देखकर कार से उतरे और पैदल जाने लगे.लेकिन मंगलवार शाम लापता होने के बाद  उनकी अब तक कोई खबर नहीं मिल पाई है .पुलिस मामले की जाँच कर रही है .

इस मामले में जो जानकारी मिली है उसके अनुसार बॉम्बे हॉस्पिटल के डॉक्टर दीपक अमरापुरकर मंगलवार की शाम करीब 4 बजे कार से बॉम्बे हॉस्पिटल से प्रभादेवी स्थित अपने घर के लिए निकले थे. बारिश के कारण सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लगी थी.शाम करीब साढ़े छःबजे वह एलफिंस्टन रोड स्थित दीपक सिनेमा के पास पहुंचे थे.सड़क पर पानी लगने के कारण उन्होंने ड्राइवर से सीधे घर आने को कहा और खुद पैदल ही घर के लिए निकल पड़े.ट्रैफिक से निकलने के 1 घंटे बाद जब ड्राइवर घर पहुंचा, तो वहां अमरापुरकर नहीं पहुंचे थे.

बता दें कि इसके बाद परिजन और दोस्त उनको खोजने निकले .तलाश करते-करते जब लोग दीपक सिनेमा के पास पहुंचे, तो वहां उपस्थित लोगों ने डॉक्टर अमरापुरकर के मेनहोल में गिरने की बात बताई. घटना की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन जहां से डॉक्टर अमरापुरकर लापता हुए थे, वहां मौके से उनका छाता मिला है . जिससे किसी अनहोनी की आशंका है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है .

यह भी देखें

जब मुंबई की भयंकर बारिश में डूब रही थीं महेश भट्ट की दो बहनें

मुंबई में ढही इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -