रात में ड्यूटी पर थी जूनियर डॉक्टर, सीनियर रेजिडेंट ने की रेप की कोशिश
रात में ड्यूटी पर थी जूनियर डॉक्टर, सीनियर रेजिडेंट ने की रेप की कोशिश
Share:

रांची. आजकल अपराध के मामले ऐसे-ऐसे सामने आ रहे हैं कि सुनने के बाद एक झटका जरूर लगता है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में रिम्स में जूनियर लेडी डॉक्टर के साथ बीते बुधवार देर रात सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास किया. इस मामले में पीड़िता रिम्स में पीजी की पढ़ाई कर रही है.

इसी के साथ बात करें आरोपी की तो वह एनेस्थीसिया विभाग में एसआर हैं. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक लंबे समय से आरोपी डॉक्टर के पीड़िता के पीछे लगा हुआ था और उसे काफी समय से परेशान कर रहा था. ऐसे में हाल ही में पीड़िता ने की शिकायत में सब कुछ बताया और अब पुलिस ने कहा कि 'रिम्स के कोविड सेंटर में बुधवार रात ड्यूटी के दौरान सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर ने पीड़िता के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास किया.

रात में पीड़िता ड्यूटी पर थी, तभी सीनियर रेजिडेंट ने मौका देखकर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी. जब पीजी छात्रा ने शोर मचाने की कोशिश की, तो आरोप के मुताबिक आरोपी डॉक्टर ने उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म का प्रयास किया.' इस मामले को लेकर पीड़िता ने देर रात बारियातू थाने में प्राथमिकी लिखवाई थी और अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 511 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस ने पीड़िता का 164 के तहत बयान दर्ज करवाने के बारे में कहा है.

पालघर के मंदिर में लूट, दो पुजारियों पर हमला

नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया रेप का वीडियो, फिर लॉकडाउन में रोज करने लगे यह काम

सुसाइड कर लड़की ने लिखा पापा को नोट- 'अपनी पत्नी से कहना रोने का नाटक न करे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -