डोकोस स्मार्टफोन कम्पनी ने ग्राहकों से किया झूठा वादा

जयपुर की कम्पनी ने 888 रूपए में मोबाईल देने के लिए बोला था. इस कम्पनी का नाम डोकोस मल्टी मीडिया प्राइवेट लिमिटिड है. इस स्मार्टफोन के लिए ऑनलाइन बुकिंग की गई थी. और यह कहा गया था कि इस स्मार्टफोन की डिलीवरी 2 मई को की जाएगी. बुकिंग करते समय इस स्मार्टफोन की साईट क्रेश हो गई थी. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में डिलीवरी के समय का ऑप्शन देकर रखा है.

यह कम्पनी जयपुर के दुर्गापुरा इलाके में है. कम्पनी ने ग्राहकों को 2 मई को मोबाईल डिलीवर करने का बोला था पर ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है कम्पनी ने किसी को भी मोबाईल डिलीवर नहीं किया है. कम्पनी के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को फ्रंट और बैक कैमरा भी मिलेगा. कम्पनी ने कहा है कि इस स्मार्टफोन में एक ऐसी एप्लिकेशन दी गई है जिसकी वजह से कम्पनी को कमीशन मिलेगा.

Docoss X1 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 4 इंच का डिस्प्ले, 1.2GHz का प्रोसेसर, 1GB रैम, 4GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इंटरनल मेमोरी को बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में 2MP का रियर कैमरा और 0.3MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -