Movie Review: 'दोबारा' फिल्म हमे किस्तों में डराती है
Movie Review: 'दोबारा' फिल्म हमे किस्तों में डराती है
Share:

Plot---यह फिल्म हॉलीवुड की हॉरर फिल्म' ओक्युलस' की हिंदी रीमेक है.
रेटिंग---2/5
स्टार कास्ट---हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, आदिल हुसैन, लीजा रे, रिया चक्रवर्ती
डायरेक्टर---प्रवाल रमन
प्रोड्यूसर ---B4U
म्यूजिक---अर्को पार्वो
जॉनर---हॉरर ड्रामा

आज हमारी खूबसूरत हुमा कुरैशी व उनके भाई साकिब सलीम के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'दोबारा' भी रिलीज हो गई है. बता दे कि, हुमा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से माँ-बाप की मृत्यु का सस्पेंस क्या है, इसे पता करने की कोशिश बयां करती भाई बहन की कहानी को दर्शाती है. आइये जानते हैं कैसी है हुमा व साकिब की यह सस्पेंस से भरपूर फिल्म:-

कहानी
फिल्म की कहानी शुरू होती है एलेक्स मर्चेंट 'आदिल हुसैन' और उसकी पत्नी लिसा 'लीजा रे' से बता दे की इन दोनों के ही दो बच्चे कबीर 'साकिब सलीम' और नताशा 'हुमा कुरैशी' हैं. इस फिल्म में कबीर व नताशा अपने 11 साल पहले  माँ-बाप की हो चुकी मौत का राज जानने की कोशिश में कई उतार चढ़ाव वाले माहौल से होकर गुजरते है. इस दौरान इन दोनों ही भाई बहनो को बहुत सी हैरतअंगेज परिस्थितियों से गुजरने के साथ साथ कई उतार-चढ़ाव का समाना करना पड़ता है फिर बाद में इन दोनों के ही सामने सच्चाई सामने आती है, जिसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

डायरेक्शन
बात करे अगर फिल्म के निर्देशन के बारे में तो बता दे की इस फिल्म का डायरेक्शन उम्दा है और प्रवाल रमन की शूटिंग का तरीका और भी बेहतर है. सिनेमैटोग्राफी, लोकेशंस आपको भयभीत करने पर विवश करते हैं.

स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस
साकिब सलीम ने बहुत अच्छा काम किया है और हुमा कुरैशी का काम भी बहुत दिलचस्प है. मंझे हुए कलाकार आदिल हुसैन ने पति और पिता के रूप में बढ़िया काम किया है. लीजा रे, रिया चक्रवर्ती और बाकी सह कलाकारों का काम अच्छा है.

फिल्म का म्यूजिक
फिल्म का संगीत भी ठीक-ठाक ही है. लेकिन बैकग्राउंड स्कोर गजब का है, जो कि किसी भी हॉरर फिल्म के लिए बहुत ही जरूरी होता है. जिसे उन्होंने बखूबी इस्तेमाल किया है. 

देखें या नहीं
अगर आप अभिनेत्री हुमा कुरैशी व साथ ही साथ हॉरर फिल्मों के कायल हैं, तो फिल्म एक बार जरूर देख सकते है.

साकिब के माँ-बाप ने निहारी "दोबारा"

"दोबारा" टिपिकल हॉरर जॉनर की परंपरा को ध्वस्त करेगी, हुमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -