क्या आप पर भी पुरुषों की गांद्दी नज़र है?

पुरूषों द्वारा यूं महिलाओं को ऐसे देखना, ये चीज वर्तमान समय से नहीं बल्कि प्राचीन समय से चली आ रही है. अधिकतर महिलाओ के अंदर पुरुषो की गन्दी नज़र रखने को लेकर शिकायत रहती है. और वह इस समस्या के कारण काफी परेशान रहती है. बाजार हो या सड़क कही भी पुरुष महिलाओ के ऊपर गन्दी नज़र डाल ही देते है ऐसे में उन्हें कभी कभी इतना गुस्सा आता है और बात हद से ज्यादा बढ़ जाती है. आइये हम बताते है की यह तरीका करके आप इस परेशानी से बच सकते है.

दक्षिण दिशा का वास्तुदोष जो अपराध का कारण बनता है उनमें घर के अंदर दक्षिण दिशा का अन्य दिशाओं से नीचा होना, विशेषतौर पर दक्षिण नैऋत्य यानी दक्षिण पश्चिम का ज्यादा नीचा होना ठीक नहीं होता। दक्षिण नैऋत्य में भूमिगत पानी का स्रोत जैसे, कुआं, बोरिंग, भूमिगत पानी की टंकी, सैप्टिक टैंक या किसी प्रकार का गड्डा, ढ़लान, रैम्प इत्यादि हो,

दक्षिण नैऋत्य में घर का बढ़ाव, घर का प्रवेशद्वार या मार्ग प्रहार इत्यादि वास्तुदोष होने पर महिलाओं के साथ आपराधिक घटनाओं की संभावना बढ़ती है। घरों की दक्षिण दिशा में उपरोक्त एक भी वास्तुदोष होता है तो वहां महिलाओं के प्रति अपराधा की घटनाएं हो सकती हैं और यदि एक से अधिक वास्तुदोष हों तो घटनाएं ज्यादा गंभीर होती है। जैसे - दक्षिण नैऋत्य में बढ़ाव व भूमिगत पानी टंकी के साथ-साथ घर का प्रवेशद्वार भी हो। अतः जिन घरों की दक्षिण दिशा में ऐसे कोई भी वास्तुदोष हों तो उसे जल्दी दूर करवा लें।

 

इनमें से कोई एक चीज घर में रखने पर मिलता है पैसों की तंगी से छुटकारा

करने जा रहे अगर भवन का निर्माण तो नींव पर दें विशेष ध्यान

कमरे का वास्तु बच्चे को बनता है होशियार

दिमाग से तनाव को ऐसे करें बाय-बाय

तो आपके भी बच्चे हो जायेंगे होनहार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -