क्या आपके हाथों में भी है सरकारी नौकरी का योग जानिये इस लेख से
क्या आपके हाथों में भी है सरकारी नौकरी का योग जानिये इस लेख से
Share:

सभी का सपना होता है की उसकी किसी सरकारी विभाग में एक अच्छी सी नौकरी हो क्योकि सरकारी नौकरी में व्यक्ति के आगे बढ़ने के आवसर अधिक होते है और उसकी उन्नति शीघ्र होती है. किन्तु आज के समय में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है की आज का युवा वर्ग अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद भी नौकरी की तलाश में भटक रहा है और उसके बहुत प्रयास करने के बाद भी उसे नौकरी नहीं मिल रही है. इस विषय में ज्योतिष शास्त्र आपकी मदद कर सकता है ज्योतिष शास्त्र की हस्तरेखा विज्ञान के माध्यम से आप अपने हाथों की रेखाओं से जान सकते है की आपके जीवन में सरकारी नौकरी के योग है या नहीं जिससे आप अपने आगे का रास्ता चुन सकते है. आइये जानते है कौन सी रेखा आपके जीवन में सरकारी नौकरी के योग को दर्शाती है.

हस्त रेखा का अध्ययन स्त्री और पुरुष दोनों के अलग-अलग हाथों में किया जाता है इसमें स्त्री का बायाँ और पुरुष का दायाँ हाथ देखा जाता है. जब किसी व्यक्ति की हथेली का सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है तथा इस पर्वत पर कोई रेखा बिना किसी बाधा के जाती है तो ऐसे व्यक्तियों को बिना किसी रूकावट के सरकारी नौकरी मिलने की सम्भावना होती है और यदि यह रेखा कहीं से कटी या टूटी होती है तो सरकारी नौकरी मिलने में कुछ परेशानी होती है.

यदि किसी व्यक्ति के हाथों का गुरु पर्वत उभरा होता है तथा कोई रेखा सूर्य पर्वत से गुरु पर्वत पर आती है तो इन व्यक्तियों को अच्छी नौकरी मिलने का योग बनता है. जब किसी व्यक्ति के हाथों में भाग्य रेखा से कोई अन्य रेखा निकलकर गुरु पर्वत की तरफ जाती है यह रेखा उस व्यक्ति को किस्मत वाला बनाती है और इन लोगों को किसी उच्च पद की सरकारी नौकरी प्राप्त होती है.

 

भूल कर भी इस दिन न तोड़े तुलसी के पत्ते

एक मुखी रुद्राक्ष आपकी किस्मत चमका सकता है

मनी प्लांट से अगर नहीं हो रहा फायदा तो पढ़े ये खबर

घर में मौजूद यह चीज आपके जीवन को करती है प्रभावित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -