क्या आप जानते है इन कलाकारों के साथ एक ही स्कूल में थे राम चरण

तेलुगू मूवी के जाने माने अभिनेता और साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'RRR' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस मूवी को फिलहाल बहुत हाइप मिल गया है. लेकिन क्या आपको पता है राम चरण ने कहां से एक्टिंग सीखी? क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन और करीना कपूर के साथी स्टूडेंट रह चुके हैं राम चरण?

सिनेमा जगत में फिल्म चिरुथा से एक्टिंग शुरु करने वाले राम चरण एक मंझे हुए कलाकार हैं. उनके नाम कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं. जिसमें मगधीरा, ऑरेंज, ध्रुवा, रंगस्थलम जैसी कई फिल्में शामिल हैं.  मूवी इंडस्ट्री में जो पहचान चिरंजीवी की हैं उससे कॉम्प्रोमाइज करना बहुत ही बड़ा पागलपन है, इसीलिए चिरंजीवी ने अपने बेटे को पहले अभिनय सीखने भेजा था. जिसके लिए राम चरण ने मुंबई के पॉपुलर नमित कपूर के अभिनय स्कूल में दाखिला लिया....ये वही स्कूल था जहां से करीना कपूर खान, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और अन्य स्टार्स ने ली है.

वहीं हम बात करें राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास 2 बड़े प्रोजेक्ट हैं. इसमें से एक रुद्रम रानम रुधीरम यानी और दूसरी आचार्य है. ये उनकी इस वर्ष की 2 बड़ी मूवी कही  जा रही हैं. राम चरण इन दिनों इंडस्ट्री के सबसे बिजी कलाकार में से एक हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार RRR में राम चरण अल्लूरी सिताराम राजू के किरदार में जूनियर NTR के अपोजिट दिखाई देने वाले है. जिसका हाल ही में एक गाना 'नाचो नाचो' रिलीज कर दिया गया है. जो रिलीज होते ही छा गया. वही इस मूवी में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भी अभिनय करती हुई नज़र आने वाली है.

Special Ops 1.5 Review: देश को बचाने के लिए एक बार फिर होगी हिम्मत सिंह की एंट्री

रिलीज हुआ सपना चौधरी का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे वीडियो

दिल का दौरा पड़ने से गई एक और मशहूर सेलेब्रिटी की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -