HAPPY BIRTHDAY: अपने  जन्मदिन के पहले फोटो शेयर कर किम ने चुराया अपने फैंस का दिल
HAPPY BIRTHDAY: अपने जन्मदिन के पहले फोटो शेयर कर किम ने चुराया अपने फैंस का दिल
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल किम कर्दाशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं किम कर्दाशियन हमेशा ही अपनी फोटोज और एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लेती है, वहीँ किम कर्दाशियन आज अपना 40वां  जन्मदिन मना रहीं है, जी हां किम कर्दाशियन का जन्म आज ही के दिन यानी 21 अक्टूबर 1980 को लॉस एंजिलस में हुआ था. किम का पूरा नाम किम्बर्ली नोएल कार्दशियन है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम कर्दाशियन ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों से अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहीं है, किम कर्दाशियन ने 3 शादियां की है, जिसमे से दो में किसी न किसी कारण से उनका तलाक हो गया था, किम कर्दाशियन हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और अपने फैंस के लिए हर दिन कुछ न कुछ नया शेयर करती रहती है. 

हम बता दें कि किम कर्दाशियन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानी कि इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही सुन्दर तस्वीर शेयर की है, जी हां आप इस तस्वीर ने देख सकते है कि किम कर्दाशियन ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नज़र आ रहीं है, इतना ही नहीं किम कर्दाशियन ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन दिया है- Have you guys started watching @BigLeapFox? It’s a new feel-good show thats all about second chances and chasing one’s dreams! Tune in to #TheBigLeap on Monday’s at 9/8c on @FOXTV and catch up on the latest episodes now on @hulu #AD. उनकी इस तस्वीर को शेयर करते ही उनके फैंस जमकर लाइक और कमैंट्स कर रहे है, वहीँ यदि हम बात करें किम के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की तो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर 259 मिलियन फॉलोवर्स है. इसी के साथ किम के जन्मदिन पर हमारी तरफ से उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं..... 

 

स्‍पेस में शूट होने वाली पहली फिल्म बनी 'चैलेंज', धरती पर लौटी टीम

आर्यन के चलते कंगना का निशाना बने शाहरुख़

गिनेस वर्ल्ड रिकॉर्ड बुक में दर्ज है ह्यू माइकल जैकमैन का नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -