जानिए अवेंजर्स-5' से लेकर 'अवतार-2' तक, हॉलीवुड की रिलीज़ होने वाली 8 सबसे बड़ी फिल्मों के बारें में
जानिए अवेंजर्स-5' से लेकर 'अवतार-2' तक, हॉलीवुड की रिलीज़ होने वाली 8 सबसे बड़ी फिल्मों के बारें में
Share:

आज हम आपके लिए लाए हैं हॉलीवुड फिल्मों से जुड़ी कुछ ख़ास अपडेट्स वैसे तो हर किसी को हॉलीवुड की आज सभी लोगों को बेहद पसंद आ रही है तो आज हम आपको उन्ही  टॉप 8 मूवीज के बारें में बताएंगे जो आज भी हॉलीवुड में जान भर देती है. 

1.अवेंजर्स-5: तो हम सबसे पहले बात करते हैं अवेंजर्स 5 के बारे में. इस फिल्म को लेकर एक ओफिशल अपडेट ये आई है कि ये फिल्म कन्फर्म बनने वाली है. हाल ही में अवेंजर्स एंडगेम को प्रोडूस कर चुकी ट्रिन ट्रेन ने ये कन्फर्म कर दिया है कि साल 2023 तक ये फिल्म रिलीज़ कर दी जायेगी हालांकि इस फिल्म का लेवल फर्स्ट अवेंजर्स मूवी से काफी लो रखा जाएगा और फिर जैसे 10 साल के बाद हमें अवेंजर्स एंडगेम देखने को मिली वैसे ही फिर से एक बड़ा सुपरहीरो टीमअप होगा. ख़बरें ये भी हैं कि इस फिल्म का टाइटल 'अवेंजर्स सीक्रेट वार्स' हो सकता है.

2.वंडर वुमन 1984: अगली फिल्म है वंडर वुमन 1984 से. तो अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा कर अगले साल यानी कि जून 2021 में. लेकिन इस फिल्म का ट्रेलर इसी साल 8 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा. हालांकि अब ये सिर्फ टीज़र ओगा ये पूरा ट्रेलर होगा ये कन्फर्म नहीं है लेकिन जो भी इस फिल्म की एक झलक पाने को ही डीसी फेंस काफी ज्यादा पागल हैं और फिर हो सकता है इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी अगले साल अप्रेल या मई तक रिलीज़ कर दिया जाए.

3.अवतार-2: वहीं अवतार-2 को लेकर. तो हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का रो वर्जन देख लिया है और उन सबके ओपिनियन में ये फिल्म काफी ज्यादा कमाल की बनी है. इस फिल्म के मेकर्स के एकोर्डिंग ये फिल्म अवेंजर्स एंडगेम का रिकॉर्ड भी तोड़ने वाली है और शायद ये फिल्म 3.5 बिलियन डॉलर की कमाई कर सकती है. फिलहाल इस फिल्म के वीएफएक्स का काम जोरों शोरों से चल रहा है जिसमें अभी और भी टाइम लगने वाला है. ये फिल्म 17 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होगी यानी कि अभी आपको और भी इंतज़ार करना पड़ेगा.

4.स्पाइडर-मैन इन्टू दी स्पाइडरवर्स: हम आपको बता दें की फिल्म स्पाइडर-मैन इन्टू दी स्पाइडर वर्स से. तो इस फिल्म की सिक्वल को आधिकारिक रूप से घोषित कर दिया गया है और इसकी रिलीज़ डेट है 18 फरवरी 2022. लेकिन हाल ही में एक बड़ी अपडेट ये भी आई कि सोनी और डिस्नी ने स्पाइडरमैन को लेकर जो कोम्परमाइज किया वो फेंस की वजह से ही था क्योंकि फेंस काफी ज्यादा निराश थे स्पाइडरमैन के एमसीयू से चले जाने पर.

5.जोकर: इसके बाद आती है फिल्म जोकर से. तो हाल ही में जोकर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली आर-रेटेड फिल्म बन गई और इस फिल्म ने डेडपूल-2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था. इसके बाद एक्टर रियान रोनाल्ड्स जो की डेडपूल का केरेक्टर प्ले करते हैं उन्होंने डेडपूल के अंदाज़ में फिल्म की टीम को इसके लिए बधाई दी.

6.फैंटास्टिक फोर रिबूट: अब हम बात करते है फिल्म फैंटास्टिक फोर के रिबूट से. तो हाल ही में किंग्समैन मूवी के डायरेक्टर मैथ्यू वोन ने ये कहा था कि उन्हें फैंटास्टिक फोर की कॉमिक्स काफी ज्यादा पसंद है और वो मार्वल की इस फर्स्ट फेमिली को अपने अंदाज़ में बनाना चाहते हैं लेकिन तब जब ये प्रोजेक्ट मार्वल के अंडर हो. और अब जब डिज्नी ने फॉक्स को खरीद लिया है तब शायद ये प्रोजेक्ट और भी आसान हो गया है. लेकिन अब देखना ये है कि मार्वल के प्रेसिडेंट केविन फाइगी कब तक इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में लेकर इसपर काम शुरू करते हैं.

7.फ़ास्ट एंड दी फ्यूरियस 9: वहीं 7वे नंबर पर है फिल्म फ़ास्ट एंड दी फ्यूरियस 9 को लेकर तो इस फिल्म की रिलीज़ डेट है 22 मई 2020 और इसके बाद 2021 में इस फिल्म का अगला पार्ट यानी कि फ़ास्ट एंड फ्रूरियास 10 भी रिलीज़ कर दी जायेगी. कमाल की बात ये है कि इस फिल्म में हमें फिर से चार्ली थेरोन की केरेक्टर साईफार नज़र आने वाली हैं यानी कि इस फिल्म का कनेक्शन फेट एंड दी फ्यूरियस से कन्फर्म है. हालंकि इस बार इस फिल्म में हमें रॉक के केर्क्टार की जगह जॉन सीना नज़र आने वाले हैं.

8.बॉन्ड 25: हॉलीवुड की यह फिल्म जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म से. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया है जिसमें इस फिल्म का टाइटल है नो टाइम तो डाई. इस फिल्म में एक बार फिर डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड का रोल प्ले कर रहे हैं और ये फिल्म अप्रेल 2020 में रिलीज़ होगी. कमाल की बार ये है कि इस बार फिल्म में विलेन के रोल में ऑस्कर विनर एक्टर रामी मालिक नज़र आने वाले हैं.

'ब्लैक विडो' का धमाकेदार हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, पूरा परिवार एक साथ मचाएगा धमाल

जेम्स बॉन्ड 'नो टाइम टू डाई' : 'डेनियल क्रेग' ने कहा था नस काट लेंगे लेकिन फिल्म नही करेंगे, 4.50 अरब रु की रकम ने बदला मुड

सिर्फ 40 साल की उम्र में भीषण कार हादसे में हुई थी पॉल वॉकर की मौत, टाइरिस गिब्सन की पोस्ट ने पूरी इंडस्ट्री को किया भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -