क्या आप भी अपने पास रखते है रुमाल, तो रहिये सावधान
क्या आप भी अपने पास रखते है रुमाल, तो रहिये सावधान
Share:

आपने तो देखा ही होगा की अधिकतर लोग अपने जेब में या अपने पर्स में रुमाल रखते है, लेकिन क्या आपको ये पता है की रुमाल रखने से भी हमें नेगेटिव और पोज़टिव ऊर्जा आ सकती है क्योकि कई बार ऐसा होता है की हम अपने रुमाल पर ध्यान नहीं दे पाते और उसका इस्तेमाल करते रहते है और ऐसे में हमारे आस पास नेगेटिव ऊर्जा का संचार होता जाता है और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने रुमाल से संबधित कुछ सुझाव दिए है इसे आपको जरुर पढना चाहिए.

रुमाल से सम्बन्धित कुछ सुझाव- हमेशा अपने पास रखे हुए रुमाल में किसी प्रकार का छेद न हो, और न हीं वह किसी भी जगह से कटा या फटा न हो. हमेशा हलके रंग के रुमाल या फिर सफ़ेद रंग के रुमाल इस्तेमाल करना चाहिए, ज्यादा गहरे व डार्क रंग के रुमाल इस्तेमाल करने से मन अशांत रहता है.

किसी को भी अपना रुमाल इस्तेमाल करने के लिए नहीं देना चाहिए और न ही खुद दुसरे का रुमाल इस्तेमाल करना चाहिए, ऐसा करने से सामने वाले के ऊपर जो मुसीबत आने वाली होती है वो आपके ऊपर आ जाती है तथा किसी को भी रुमाल देना या लेना आपको मुसीबत में डाल सकता है.

रुमाल में किसी भी प्रकार से पेन्सिल या पेन से नहीं गोदना चाहिए, क्योकि अक्सर देखा गया है की लोग अपने रुमाल में दिल बना कर रखते है या फिर किसी का नाम लिखे रहते है.

रुमाल को हमेशा 4-6 फोल्ड में रखें कभी भी 3-5 फोल्ड में नहीं रखना चाहिए. रुमाल को हमेशा साफ-सुथरा रखें क्योकि रुमाल के गंदे रहने से नेगेटिव ऊर्जा आती है इसलिए हमेशा रुमाल को साफ़-सुथरा रखना चाहिए.

 

जानें घर में कांटेदार पौधों का होना शुभ फल देता है या अशुभ

किचन में खाना खाने की आदत है तो जल्दी से इसे त्यागे वरना....

उबालते समय दूध अगर बह जाये तो समझ लें की....

अगर आपके भी घर में तोता है तो समझ लें की....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -