क्या आपकी गाडी में भी है कम जगह और बार बार ले जाना पड़ता है ज्यादा सामान तो अभी खरीदें नई कार
क्या आपकी गाडी में भी है कम जगह और बार बार ले जाना पड़ता है ज्यादा सामान तो अभी खरीदें नई कार
Share:

यदि आपको हमेशा ही लंबी यात्रा पर अधिक सामान लेकर निकलना पड़ता है और आपकी कार में स्पेस कम पड़ने लगा है, तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में जो बड़े बूट स्पेस के साथ आती हैं और जिनका मूल्य भी 10 लाख रुपये से कम है.  

होंडा अमेज: इस कॉम्पैक्ट सेडान कार में 420 लीटर का बड़ा बूटस्पेस भी प्रदान किया जा रहा है. यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों ही विकल्पों में मौजूद है. इस कार का शुरुआती एक्स शोरूम मूल्य 6.65 लाख रुपये है.   

किआ सोनेट: इस कॉम्पैक्ट SUV में 392 लीटर का बड़ा बूटस्पेस देखने के लिए मिल रहा है, इसमें  बहुतअधिक सामान रखा जा सकता है. इस कार में कनेक्टेड कार टेक, 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम और एम्बिएंट लाइटिंग सहित ढेर सारे अन्य भी फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.49 लाख रुपये है. 

रेनो काइगर: रेनो की इस कार में 405 लीटर से अधिक का बूट स्पेस देखने के लिए मिल रहा है. फीचर्स की बात करें तो इस कार में 8.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, जैसे फीचर भी प्रदान किए जा रहे है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपए है.

सीएम योगी ने किया बड़ा एलान, कहा- "20 अरब डॉलर के निवेश से उत्तर प्रदेश बनेगा ऑटो हब..."

ख़राब होने से पहले ही कार में चेक कर लें चीज

आज ही खरीद लें ये बाइक, नहीं तो बढ़ जाएंगे दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -