कहीं आप भी इस्तेमाल करके तो नहीं फेंक देते है नारियल का शेल...कमा सकते है लाखों
कहीं आप भी इस्तेमाल करके तो नहीं फेंक देते है नारियल का शेल...कमा सकते है लाखों
Share:

आजकल ऑनलाइन शॉपिंग का ही ज़माना है। यहां हर कोई अपने घर बैठे-बैठे ही छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज़ मांगना चाह रहा है। यही कारण है कि कई बार हमें ऐसी चीज़ें भी ऊंचे दाम पर बिकती हुई दिखाई देती है।  जिन्हें हम शायद कभी भी इतने प्राइस पर खरीदने नहीं पसंद  करने वाले है। इसमें ई-कॉमर्स कंपनियां भी बढ़ चढ़कर भाग लेती हुई दिखाई दे रही है सोशल मीडिया पर अमेजन पर बेची जा रही एक ऐसी ही चीज का स्क्रीनशॉट वायरल होने लगा है।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक यूज़र ने लोगों के सामने ऐसा स्क्रीनशॉट रखा कि इंटरनेट पर बैठी जनता के सोचने का तरीका भी बदल चुका है। लोग इस चिंता में पड़ गए कि ऐसी स्कीम पहले पता होती तो कलया बात होती। अब ये तो हम सभी जानते हैं कि नारियल घर में आता है तो सिर्फ उसके अंदर का भाग ही उपयोग में लिया जाता है बाकी की चीज़ें कचरे में चली जाती हैं। इस खबर को पढ़ने के बाद आपको इस गलती पर पछतावा होने वाला है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई स्कीम: जिस नारियल के ऊपरी भाग को आप सूखा कचरा मानकर कूड़े की गाड़ी में फेंक देते है, वो दरअसल आपकी कमाई का माध्यम भी बन चुका है। एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके लिखा कि अमेजॉन पर नारियल का शेल भी बिक रहा है। उन्हें पहले इसके बारे में पता नहीं थी वरना करोड़ों रुपए इसी से कमा सकते है। वैसे तो यूजर ने लिखा तो ये मज़ाक में था लेकिन लोग सीरियस हो चुकी है। उन्होंने नारियल के ऊपरी हिस्से के हज़ार फायदे गिना डाले, जो आपको भी जानने चाहिए।

 

Amazon ने 3000 में बेचा फोड़ा हुआ नारियल: पोस्ट के मुताबिक अमेजॉन पर आधे नारियल के शेल को साफ-सुथरा करके उसे 1365 रुपये में बेचा जाने लगा है। मज़े की बात ये है कि ये प्राइस भी डिस्काउंट के उपरांत का है, वरना तो ये 3000 रुपये में बेचा रहा है। लोगों ने जब इसे देखा तो उन्हें हैरानी ज़रूर हुई लेकिन उन्होंने इसके हज़ार फायदे बता डाले। मसलन इसमें खाना पकाया जा सकता है, गमले और बर्ड फीडर के तौर पर उपयोग किया जा सकता है। वैसे आप भी अगली बार कोकोनट शेल को फेंकने से पहले ये खबर याद ज़रूर करिएगा।

नाबालिग का अपहरण कर गुजरात में ले जाकर किया दुष्कर्म और फिर..

हिन्दू नाम से फर्जी ID बनाओ और ब्राह्मणों को गाली दो, हिन्दुओं को जाति के नाम पर लड़ाओ, वोट पाओ

महिला ने एक साथ दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, फिर भी आया 1 साल का फर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -