क्या आप भी चाहते है सनरूफ कार खरीदना तो ये रहे आपके लिए कुछ खास विकल्प
क्या आप भी चाहते है सनरूफ कार खरीदना तो ये रहे आपके लिए कुछ खास विकल्प
Share:

इस वक़्त  बहुत सी कारों में सनरूफ का फीचर दिया जा रहा है जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. यह फीचर कार में लंबे सफर के दौरान मजा तो देता ही है साथ ही इससे कार का लुक भी बहुत आकर्षक बन जाता है. हालांकि इस फीचर से लैस कारों का मूल्य थोड़ा अधिक होता है. यदि आप भी एक सनरूफ वाली कार खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कुछ कम है तो आज हम आपको बताने वाले हैं कम मूल्य वाली कुछ ऐसी कारों के बारे में जिसमें यह फीचर देखने के लिए मिल है. 

हुंडई आई 20: हुंडई की इस कार की इंडिया में काफी डिमांड है. इस कार के टॉप स्पेक वैरिएंट एस्टा में सनरूफ का फीचर प्रदान किया जा रहा है. इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 8.84 लाख रुपये है.

हुंडई वेन्यू: हुंडई की इस कार में भी सनरूफ देखने के लिए मिल रहा है. कम्पनी इसके एस एक्स और एस एक्स वेरिएंट में यह फीचर भी प्रदान कर रही है. इसकी शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 10.70 लाख रुपये है. 

मारुति ब्रेजा: नई मारुति ब्रेजा में यह फीचर देखने के लिए मिल रहा है, जो कि इसके जेडएक्सआई और जेडएक्सआई प्लस वेरिएंट के लिए उपलब्ध है. बता दें कि इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम का मूल्य  12.30 लाख रुपये है. 

किआ सोनेट:  KIA की इस कॉम्पैक्ट SUV के ATK प्लस वैरिएंट में यह सनरूफ वाला फीचर देखने के लिए मिल रहा है. इस वैरिएंट की एक्स शोरूम मूल्य 9.19 लाख रुपये है. 

ऑटोरिक्शा वाले की चमकी किस्मत लगी 25 करोड़ की लॉटरी

इस बड़ी गड़बड़ी के कारण मारुति ने किया अपनी गाड़ी को रिकॉल

10 लाख से भी कम में मिल रही है ये कारें, आज ही करें बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -